बॉलीवुड

Aksahy Kumar के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, हांथ से निकली Rowdy Rathore 2, ये मशहूर एक्टर आएगा सीक्वल में नजर

Aksahy Kumar के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, हांथ से निकली Rowdy Rathore 2, ये मशहूर एक्टर आएगा सीक्वल में नजर
x
बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले 2 साल से लगातार फ्लॉप फिल्मों के दौर से गुजर रहे हैं.

Rowdy Rathore Sequel: बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले 2 साल से लगातार फ्लॉप फिल्मों के दौर से गुजर रहे हैं. अक्षय कुमार को रिप्लेस करने के लिए कई नए युवा यंग एक्टर आगे बढ़ रहे हैं. आपको याद होगा कि 2012 में आई राउडी राठौर जो बॉक्स ऑफिस में सफल रही. अब इस फिल्म का प्रोड्यूसर सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि भूल भुलैया 2 के जैसे राउडी राठौर 2 भी अक्षय कुमार के हाथ से निकलकर युवा एक्टर को मिल रही है.

जहां एक तरफ सलमान खान, शाहरुख खान के सितारे चमक रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार के सितारे दिन भर दिन ढहते जा रहे हैं. अक्षय कुमार के फैंस लगातार फ्लॉप फिल्मों की वजह से परेशान हो चुके हैं. वही अक्षय के कुछ फैंस अक्षय कुमार के द्वारा चुनी हुई फिल्म को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं. भूल भुलैया टू में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को लेकर प्रोड्यूसर ने साबित कर दिया कि बड़े एक्टर कि नहीं छोटे और यंग स्टार को लेकर फिल्म हिट कराई जा सकती है.


बताते चलें कि 2019 में अक्षय कुमार के कैरियर अच्छा चल रहा था. इसी बीच उन्हें राउडी राठौर 2 (Rowdy Rathore 2) का ऑफर मिला था. लेकिन उस वक्त अक्षय कुमार ओ माय गॉड 2 में काम कर रहे थे.

राउडी राठौर 2 अक्षय कुमार के हाथ से निकल कर जिस यंग स्टार को मिली है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) है. बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है. वही राउडी राठौर टू के प्रोड्यूसर ने अगले 2 महीने में शूटिंग शुरू करने का विचार किया है.

Next Story