बॉलीवुड

एक्टर अक्षय कुमार के घर में टूटा दुःखो का पहाड़, इस करीबी की हुई मौत, ट्विंकल की रोते-रोते हालत हुई ख़राब

एक्टर अक्षय कुमार के घर में  टूटा दुःखो का पहाड़, इस करीबी की हुई मौत, ट्विंकल की रोते-रोते हालत हुई ख़राब
x
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के घर में एक दुःखद खबर हो गई है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में अपनी फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन में लगे हुए है. बता दे की जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज होने जा रही है. इस बीच अक्षय कुमार के फैंस को तगड़ा झटका लगा है. आपको बता दे की अक्षय कुमार के घर से एक दुःख भरी खबर आई है. अक्षय कुमार के करीबी डॉगी क्लियो की मौत हो गई है. अभिनेता एक्टर अक्षय कुमार ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी की अब उनका सबसे करीबी डॉगी नहीं रहा है. उन्होंने अपने डॉगी की तस्वीर भी वायरल की है जिसमे अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना डॉगी क्लियो के साथ नजर आ रहे है. Akshay Kumar ने लिखा की 'वो कहते हैं कि डॉगी हमारे दिलों पर अपने पंजों के निशान छोड जाते हैं। आज तुम हमारे दिल का एक हिस्सा अपने साथ ले गए। वहां आराम करों, क्लियो। तुम बहुत याद आओंगे।


वहीं डॉगी क्लियो के जाने पर ट्विंकल खन्ना खुद को संभल नहीं पा रही है और उन्होंने दुखी होकर एक पुरानी फोटो शेयर की है. जिसमें ट्विंकल अपने डॉगी को कंघी करती नजर आ रही है. वही दूसरे वीडियो में उनका डॉगी पार्क में बैठा हुया दिख रहा हैं. ट्विंकल खन्ना दुखी होकर लिखती है की हमारी सुंदर क्लियो का निधन हो गया है। हमारे पास उसके साथ शानदार 12 साल थे। मुझे नहीं पता कि मेरा दिल एक ही वक्त पर भारी और खाली कैसे महसूस कर सकता है, लेकिन ऐसा होता है.




ट्विंकल और अक्षय के पोस्ट के बाद बॉलीवुड के कई सितारे क्लियो को श्रद्धांजलि दे रहे है. वही अक्षय के फैंस भी प्रार्थना कर रहे है की क्लियो की आत्मा को शांति मिले. और भगवान उन्हें अपने चरणों में स्थान दे. वहीं, अक्षय कुमार के आने वाले फिल्मो की बात करे तो बच्चन पांडे के अलावा 'गोरखा', 'रक्षाबंधन', 'पृथ्वीराज', 'ओह माय गॉड 2', और 'रामसेतु' जैसी फिल्मो में अक्षय कुमार धमाल मचाने वाले है.



Next Story