बॉलीवुड

Shilpa Shetty के घर में टूटा दुखो का पहाड़, हुआ इस करीबी का निधन

Shilpa Shetty के घर में टूटा दुखो का पहाड़, हुआ इस करीबी का निधन
x
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करीबी की मौत हो गई है. जिसके बाद शिल्पा के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने नए प्रोजेक्ट में बिजी है. इस बीच उनको एक बड़ा झटका लगा गया. बता दे की शिल्पा ने अपने सबसे करीबी को खो दिया है. हम जिसकी बात कर रहे है वो है शिल्पा का डॉग प्रिंसेस. बता दे की आज डॉग प्रिंसेस का निधन हो गया. जिसके बाद शिल्पा खुद को काबू नहीं कर पा रही है. और उनके आँखों से आंसू निकल रहे है.

शिल्पा हुई इमोशनल

शिल्पा ने अपने डॉगी प्रिंसेस के साथ वीडियो शेयर करते हुए उसके बचपन से लेकर बुढ़ापे की तस्वीर वायरल किया।जारी वीडियो में बेटे विआन को भी प्रिंसेस को गले लगाते देखा जा सकता है. विआन प्रिंसेस को आई लव यू कहते दिख रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने डॉग की याद में वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल कैप्शन लिखा है.


शिल्पा लिखती है की ''मेरा पहला बच्चा... मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा ने इंद्रधनुष को पार कर लिया है. हमारी जिंदगी में आने और पिछले 12 सालों में हमें हमारी बेस्ट यादें देने के लिए शुक्रिया. तुम मेरे दिल का एक टुकड़ा अपने साथ ले गई हो. तुम्हारी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा. मम्मा-पापा, विआन-राज और समीशा तुम्हें मिस करेंगे. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरी डार्लिंग प्रिंसी.'


Next Story