बॉलीवुड

42 साल की Shweta Tiwari के साथ एक शख्स ने भरे स्टेज में की गन्दी हरकत, Video Viral

shweta_tiwari
x

shweta_tiwari

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) मानी जाने एक्ट्रेस है.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) मानी जाने एक्ट्रेस है. अपने फिटनेस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में एक्ट्रेस छाई रहती है. एक्ट्रेस ने कई सुपर-डुपर हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है. वे फिल्मों और वेबसीरीज़ में भी अपनी अदायगी की छाप छोड़ चुकी हैं (Shweta Tiwari Career). एकता कपूर के चर्चित टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) में प्रेरणा का किरदार निभाकर वे घर-घर में मशहूर हो गई थीं.

श्वेता तिवारी की उम्र 42 साल है और वे इस एज में भी अपने काम में काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया (Shweta Tiwari Instagram) पर अक्सर उनकी खूबसूरती और फिटनेस की तारीफ की जाती है.

वे मात्र 19 साल की उम्र से ही टेलीविजन की दुनिया में एक्टिव हो गई थीं. उन्हें डांस करना, किताबें पढ़ना, डिबेट करना और ड्रॉइंग करने का काफी शौक है.


बताते चले की Shweta Tiwari ने हिंदी टीवी सीरियल्स और फिल्मों के साथ ही नेपाली, भोजपुरी, पंजाबी, कन्नड़, मराठी और उर्दू फिल्मों में भी काम किया है. वे झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, डांस दीवाने, नच बलिए और बिग बॉस जैसे शोज़ में भी नज़र आ चुकी हैं. वे बिग बॉस 4 की विनर थीं.

श्वेता तिवारी एक इवेंट में पंहुची थी। जहां एक शख्स डांस के करने के बहाने उनको बैड टच करने लगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद उस शख्स की खुब किरकिरी हुई। बता दें कि श्वेता तिवारी जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। श्वेता अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Next Story