बॉलीवुड

8वीं फेल काजोल ने कहा- देश के नेता पढ़े-लिखे नहीं हैं इसी लिए विकास धीमा हो रहा, भयंकर ट्रोल हो रहीं

8वीं फेल काजोल ने कहा- देश के नेता पढ़े-लिखे नहीं हैं इसी लिए विकास धीमा हो रहा, भयंकर ट्रोल हो रहीं
x
Kajol On Uneducated Leaders: काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा- हमारे नेता शिक्षित नहीं हैं इसी लिए देश का विकास धीमा है

#Kajol: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने एक स्टेटमेंट की वजह से भयंकर ट्रोल हो रही हैं. काजोल ने अपनी सीरीज Trial- Pyaar, Kaanoon, Dhokha. के प्रमोशन के दौरान दिए इंटरव्यू में ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स का शिकार तो होना ही था. काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा-

"भारत जैसे देश में बदलाव की गति इतनी धीमी इसलिए है क्योंकि हम अभी भी अपनी परंपराओं में धंसे हुए हैं. और ज़ाहिर तौर पर इसके तार हमारी शिक्षा से जुड़े हुए हैं. जो हमारे नेता लोग हैं, वो पढ़ाई-लिखाई वाले बैकग्राउंड से नहीं आते. माफ करिएगा, मगर मुझे ये कहना पड़ेगा.

बस काजोल ने देश के नेताओं को अनपढ़ कहा तो सोशल मीडिया ट्रोल्स ने उन्हें लपेटे में ले लिया। लोगों को काजोल को याद दिला दिया कि वो खुद 8वीं तक पढ़ी हैं.

काजोल ने जैसे ऐसा बयान देकर खुद को ही एक्सपोज कर दिया है. काजोल खुद तो पढ़ी-लिखी नहीं हैं और दूसरों को ज्ञान बांटने का काम कर रही हैं. बता दें कि काजोल कभी कॉलेज नहीं गईं, कॉलेज क्या वो हाई सेकेंडरी तक नहीं पढ़ पाईं। उन्होंने अपनी 8वीं तक की पढाई सेंट जॉसफ कॉन्वेंट स्कूल, पंचगनी से की है, इसके बाद उन्होंने पढाई छोड़ दी.

काजोल अब भयंकर ट्रॉल हो रहीं

काजोल का पति गुटखा बेचता है




जाहिर है कालेज एक एक्टर हैं, उनका पढ़ा लिखा होना उतना जरूरी नहीं है, लेकिन जब बात देश के नेताओं की आती है तो उनमे अक्ल होना जरूरी है. खैर काजोल के ऊपर एक बात फिट बैठती है 'जिनके घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंकना चाहिए'

Next Story