बॉलीवुड

83 Trailer Released: फिल्म '83' के ट्रेलर में रणवीर सिंह छाए, हूबहू कपिल देव लग रहें, एक्टिंग भी दमदार

83 Trailer Released
x

83 Trailer Released

83 Trailer Released: वर्ल्ड कप 1983 पर बनी फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. जिसमें रणवीर सिंह का लुक और एक्टिंग हर किसी को इंप्रेस कर रही है. वे हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहें हैं.

83 Trailer Released: क्रिकेट विश्व कप 1983 (World Cup 1983) पर बनी बॉलीवुड फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज़ (Bollywood Film 83 Trailer Released) हो चुका है. ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही सुपरहिट हो चुका है. बस फिल्म के बड़े परदे में रिलीज़ होने की देरी है. क्रिकेट पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल देव (Kapil Dev) का रोल निभाया है. वे हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहें हैं. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल की पत्नी का रोल निभा रही हैं और वे भी कपिल देव की पत्नी के लुक को जस्टिफाई करती हुई नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म '83' का ट्रेलर बहुत ही दमदार है. कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन (Kabir Khan Films Production) की यह फिल्म आपको 1983 के वर्ल्ड कप के ऐतिहासिक पल को महसूस कराएगा, जब भारत ने अपना पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. दिग्गज पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में नजर आ रहें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने लुक और एक्टिंग के बलबूते हर किसी को इंप्रेस करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहें हैं.

हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहें रणवीर सिंह

फिल्म का ट्रेलर तो दमदार है ही, लेकिन ट्रेलर में रणवीर सिंह का लुक देखकर हर कोई इंप्रेस हो रहा है. ट्रेलर में रणवीर हुबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं. फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी के लुक को जस्टिफाई करती हुई नजर आ रही हैं.

कैसा है 83 का ट्रेलर

बॉलीवुड की मचअवेटेड फिल्म '83' के ट्रेलर की बात करें तो यह आपको क्रिकेट की दुनिया में भारत की उस जर्नी पर लेकर जाएगा, जब वह इतिहास रचते हैं और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हैं. इस जर्नी में आप स्ट्रगल, जीत और हार को भी देखेंगे. फिल्म के ट्रेलर को सेलेब्स और फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉलीवुड फिल्म 83 24 दिसंबर 2021 को बड़े परदे में रिलीज़ (Bollywood Film 83 Release Date) होगी.



Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story