बॉलीवुड

सलमान खान की Bajrangi Bhaijaan को रिलीज हुए 8 साल बीत गए, इसी ख़ुशी में Bajrangi Bhaijaan 2 का अपडेट जान लो

सलमान खान की Bajrangi Bhaijaan को रिलीज हुए 8 साल बीत गए, इसी ख़ुशी में Bajrangi Bhaijaan 2 का अपडेट जान लो
x
सलमान खान के 30 साल के एक्टिंग करियर की सबसे बड़ी और सबसे खूबसूरत फिल्म बजरंगी भाईजान को आज 8 साल पूरे हो गए हैं

Bajrangi Bhaijaan 2: सलमान खान के एक्टिंग करियर की सबसे बड़ी, सबसे सफल और सबसे खूबसूरत फिल्म बजरंगी भाईजान को रिलीज हुए आज 8 साल पूरे हो गए. Salman Khan के फैंस Twitter में इस फिल्म से जुडी यादों को शेयर कर रहे हैं. इसी लिए तो आज Bajrangi Bhaijaan ट्रेंड कर रहा है.

बजरंगी भाईजान ने जितनी कमाई की थी उतनी सलमान खान की किसी भी फिल्म ने नहीं कमाया था. इस फिल्म का बजट सिर्फ 90 करोड़ था जिसने इंडिया में नेट कलेक्शन 320 करोड़ और इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 422 करोड़ था. फिल्म का ओवरसीज ग्रॉस 505 करोड़ और टोटल वर्ल्ड वाइड ग्रॉस 927 करोड़ रुपए था. यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जो इंडिया समेत कई देशों में खूब चली थी. यहां तक की पाकिस्तान से भी इस फिल्म को बहुत प्यार मिला था.

अब बात बजरंगी भाईजान की हो ही रही है तो लगे हाथ Bajrangi Bhaijaan 2 की चर्चा कर ही लेते हैं. आपको मालूम है! बजरंगी भाईजान की कहानी के विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी हैं, वहीं K Vijayendra Prasad जिन्होंने RRR और Bahubali जैसी फिल्मों की कहानी लिखी है. डायरेक्टर एसएस राजामौली के पिता अब Bajrangi Bhaijaan 2 की कहानी लिख रहे हैं

पवनपुत्र भाईजान

के विजयेंद्र प्रसाद ने बजरंगी भाईजान पार्ट 2 बनाने की बात कन्फर्म की है. उन्होंने फिल्म के सदूसरे पार्ट का आईडिया सलमान खान के साथ शेयर भी किया है. सलमान खान को आईडिया पसंद आया तो उन्होंने आगे की कहानी लिखनी शुरू कर दी.

रिपोर्ट्स का कहना है कि बजरंगी भाईजान 2 यानी पवनपुत्र भाईजान में पूजा हेगड़े भी होंगी, लेकिन ये क्लियर नहीं है कि इस फिल्म में करीना कपूर भी होंगी या नहीं। कहने का मतलब ये है कि या तो करीना और पूजा दोनों ही इस फिल्म का पार्क हैं या फिर पूजा ने करीना कपूर को रिप्लेस कर दिया है.

Bajrangi Bhaijaan 2 का असली टाइटल पवनपुत्र भाईजान (Pavanputra Bhaijaan) होगा। फिलहल फिल्म की कहानी लिखने का काम हो रहा है.


Next Story