बॉलीवुड

ब्रेकअप के 7 साल बाद जब अचानक विवेक ओबेरॉय से हुआ ऐश्वर्या का सामना, ऐसी हो गई थी Aishwarya Rai की हालत

ब्रेकअप के 7 साल बाद जब अचानक विवेक ओबेरॉय से हुआ ऐश्वर्या का सामना, ऐसी हो गई थी Aishwarya Rai की हालत
x
ब्रेकअप के 7 साल बाद जब अचानक विवेक ओबेरॉय से हुआ ऐश्वर्या का सामना, ऐसी हो गई थी Aishwarya Rai की हालत! 7 years after the breakup, when Aishwarya suddenly faced Vivek Oberoi, such was the condition of Aishwarya Rai

Aishwarya Rai दुनिया की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है. अपनी खूबसूरती से ऐश्वर्या ने कई लोगो का दिल जीता है. सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय के अफेयर की चर्चा तो आज भी होती है. लेकिन बहुत ही कम लोगो को ये भी पता नहीं है की एक्ट्रेस ने विवेक ओबरॉय को भी डेट किया था. सलमान खान ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल थे और उन्हें उसके अलावा कोई नहीं दीखता था. इस बीच ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय की दूरी बढ़ने लगी लेकिन सलमान खान की वजह से विवेक ओबरॉय को ऐश्वर्या से दूर होना पड़ा था.

सलमान खान ऐश्वर्या रॉय के साथ गलत हरकते करने लगे थे. उन्हें मारा-पीटा करते थे. ऐसे में ऐश्वर्या रॉय तंग होकर उनसे अलग हो गई थी. इसके बाद उनकी नजदीकियां विवेक ओबरॉय से बढ़ने लगी. हालांकि ऐश्वर्या और विवेक ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलासा नहीं किया. लेकिन एक बार सलमान से तंग आकर उन्होंने एक इंटरव्यू करके बताया था की उन्हें कैसे ऐश्वर्या से अलग होना पड़ा था. उन्होंने बताया था की सलमान उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे. साथ ही उन्होंने मेरा करियर भी खराब कर दिया था. एक बार तो उन्होंने मुझे मारने के लिए कुछ गुंडे भी भेजे थे.


बता दे की 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. बताया जाता है की 2012 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अभिनेता विवेक ओबेरॉय को स्टेज पर बुलाया गया तो ऐश्वर्या के चेहरे से हंसी ही गायब हो गई और वो सोच में पड़ गई खैर ऐश्वर्या ने खुद को सँभालते हुए इधर-उधर देखने लगी.


Next Story