बॉलीवुड

69 साल की रेखा बनेगी दुल्हन? लेंगी 7 फेरे, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा...

69 साल की रेखा बनेगी दुल्हन? लेंगी 7 फेरे, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा...
x
Rekha Ki Shadi: वॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) 69 साल की उम्र में भी सिंगल है. रेखा आज भी सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं.

Rekha Ki Shadi: वॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) 69 साल की उम्र में भी सिंगल है. रेखा आज भी सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. रेखा हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। रेखा किसी भी इंवेट या पार्टी में शामिल होती है, अपनी प्रिजेंस से चार-चांद लगा देती हैं। वह जब भी कैमरा के सामने होती हैं, लोगों की उन पर से नजरें नहीं हटती हैं।दर्शक आज भी उनकी खूबसूरती के दिवाने हैं। वैसे तो रेखा ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइप तक में काफी उतार-चढ़ाव देखे है, लेकिन उनके इसका असर अपनी खूबसूरती पर नहीं पड़ने दिया। लोग उनकी खूबसूरती की आज भी मिसाल देते हैं. यह जरूर है कि उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस रेखा ने 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन पति मुकेश अग्रवाल की मौत के बाद आजीवन दूसरी शादी नहीं. रेखा का एक इंटरव्यू बहुत चर्चा में रहा था जब उन्होंने सिमी ग्रेवाल के शो में दोबारा शादी करने के सवाल पर चौंकाने वाला बयान दिया था.

रेखा ने दोबारा शादी को लेकर बेबाकी से जवाब दिया था. दरअसल, इंटरव्यू में जब सिमी ग्रेवाल ने रेखा से पूछा- क्या आप दोबारा शादी करने के बारे में सोच रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा- क्या किसी आदमी के साथ? सिमी ने मुस्कुराते हुए कहा- हां! जाहिर तौर किसी महिला के साथ तो शादी नहीं करेंगी. इस बात पर रेखा ने बेबाकी से कहा - महिला क्यों नहीं? बाद में रेखा ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'मैंने खुद से, अपने पेशे से और अपने प्रियजनों से शादी कर ली है.'

जब सिमी ग्रेवाल ने पूछा, 'अगर महिला सुरक्षित है तो पुरुष उसे सुरक्षा का असहाल दिलाता है.' रेखा ने बीच में ही टोकते हुए कहा, 'यह जरूरी नहीं है. इसका पुरुष से कोई लेना-देना नहीं. ' जब सिमी ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि अगली बार आप मेरे शो में अपने पति के साथ आएंगी.' रेखा ने पति शब्द पर हैरानी जताते हुए कहा कि इससे उन्हें दुख होता है.

Next Story