बॉलीवुड

68 साल की Rekha ने खोला काला राज! बिना हमबिस्तर हुए और जिस्म सौपे बिना किसी मर्द का...

actress rekha
x

actress rekha

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 68 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस के हुश्न का कोई तोड़ नहीं है.

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 68 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस के हुश्न का कोई तोड़ नहीं है. अपनी खूबसूरती से लाखो करोडो के दिलो में राज करने वाले एक्ट्रेस का फ़िल्मी करियर विवादों से भरा रहा है. 68 वर्ष की उम्र में भी एक्ट्रेसस की सुंदरता का राज किसी को पता नहीं चल पाया है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. चलिए जानते है पूरा मामला..

खुल कर दिया बयान Rekha Ne Khola Kala Raj

रेखा (Rekha) अपने विवादित जिंदगी के अलावा खुद के बारे में खुलासा किया है. एक्ट्रेस रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान मर्दों से शारीरिक संबंध बनाने से लेकर शादी से पहले संबंध बनाने तक बेबाकी से बयान दिया.




मर्द को सब कुछ सौपने के बाद ही आप उनकी होगी Rekha Ne Kaha Bina Hambistar Huye Aur Jism Saupe Bina Kisi Mard Ka Pyar Pana Namumkim

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे शारीरिक संबंध बनाने को लेकर सवाल पूछा गया था तो, उसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, "आप एक मर्द के तब तक करीब नहीं आ सकते जब तक आप उसे अपना जिस्म सौंप ना दें।" रेखा के इस बयान के बाद आप अंदाजा लगा सकते है कि, वह कितने खुले विचारों की हैं।

वहीं जब इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से शादी के पहले शारीरिक संबंध बनाने को लेकर सवाल पूछा गया तो, इस सवाल पर उन्होंने बेबाकी से अपनी बात रखते हुए जवाब दिया था कि, "शारीरिक संबंध बनाना एक नेचुरल प्रोसेस है, और जो रूढ़िवादी लोग लड़कियों को यह हिदायत देते हैं कि उसे बस सुहागरात के दिन ही अपने पति के साथ हमबिस्तर होना चाहिए, वो बिल्कुल बकवास है। हालांकि अपने बेबाक बयानों के चलते कई बार रेखा मुसीबतों में भी फंस चुकी हैं।


Next Story