बॉलीवुड

Rekha एक महिला के साथ होती थी हमबिस्तर? जब पति को पता चली सच्चाई उठाया खौफनाक कदम

mukesh agrawal rekha
x

mukesh agrawal rekha

मशहूर अभिनेत्री रेखा (Rekha) अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

मशहूर अभिनेत्री रेखा (Rekha) अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनका फिल्मी करियर जितना सफल रहा है उनका निजी जीवन उतना ही कठिनाइयों से भरपूर रहा है। रेखा ने बिजनसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की, लेकिन लगभग 6 महीने बाद ही उनके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसका पूरा इल्जाम रेखा पर लगा।

रेखा की लाइफ में सच्चा प्यार उन्हें नसीब ही नहीं हुआ। हालांकि अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर की बातें जरूर सामने आईं। माना यह भी जाता कि रेखा उनके नाम का मांग में सिंदूर भी भरती हैं।

रेखा ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि, 'मैं सबसे पहले हर किसी को ये बताना चाहती हूं कि तलाक मैं नहीं बल्कि मुकेश लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे तलाक मांगा था। शायद अरेंज मैरिज के लिए मेरी जल्दबाजी ठीक नहीं थी।


रेखा के बारे में ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि उन पर एक महिला के साथ सेक्शुअल संबंध होने का आरोप भी लग चुका है। बताया जाता है कि ये महिला रेखा की पर्सनल सेकेट्री है, जिसके साथ रेखा को अक्सर पार्टियों और अवॉर्ड्स शो में देखा जाता है।

ये बातें जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक 'Eurekha' में लिखी गईं। यह किताब उनके चरित्र पर सवालिया निशान खड़ा करती है। 'Eurekha' में दावा किया गया है कि इस लेडी के साथ रेखा के सेक्शुअल हैं। इस महिला का नाम फरजाना है।

बताया जाता है कि रेखा के बैडरूम में किसी को जाने की इजाजत नहीं है सिवाय फरजाना के। इस तरह से फरजाना रेखा की परछाई की तरह है। मोहनदीप ने बुक में रेखा और फरजाना के संबंधों का जिक्र मिलता है। 'Eurekha' दावा करती है कि रेखा के सेक्शुअल संबंध उनकी सेक्रेटरी फरजाना से हैं। इतना ही नहीं, यह किताब ये भी दावा करती है कि उनके पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या की जवाबदार भी फरजाना है।

Next Story