बॉलीवुड

30 साल से इस महिला के साथ बिस्तर में सो रही Rekha? एक्ट्रेस को मर्दों से आती है गंध

30 साल से इस महिला के साथ बिस्तर में सो रही Rekha? एक्ट्रेस को मर्दों से आती है गंध
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपने ग्लैमरस अंदाज़ से लोगो के दिलो में आज भी राज कर रही है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपने ग्लैमरस अंदाज़ से लोगो के दिलो में आज भी राज कर रही है. 68 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की फिटनेस का कोई तोड़ नहीं है. रेखा की जिंदगी विवादों से भरी हुई है. फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है. एक्ट्रेस ने नाम, पैसा, शोहरत सब कुछ कमाया लेकिन आज भी वो अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही है. आज हम आपको रेखा के कुछ काले राज के बारे में बताने जा रहे है. जिसका दावा कुया किया गया है.

रेखा की लाइफ में अमिताभ बच्चन से लेकर कई बड़े-बड़े सितारे दाखिल हुए है. लेकिन एक्ट्रेस को कभी प्यार नसीब नहीं हुआ. लेकिन आज भी एक बात सभी को हैरान कर देती है. की किसके नाम का सिन्दूर एक्ट्रेस रेखा अभी तक लगा रही है.


यही नहीं रेखा के बारे में कुछ साल पहले एक अजीब सा खुलासा किया गया था. जिसमे दावा किया गया था की एक्ट्रेस एक महिला के साथ सेक्शुअल संबंध में है. चलिए आज इस लेख में हम आपको बताते है की आखिरकार जिस महिला की बता हो रही है वो है कौन?

दरअसल इस लेख में हम आपको एक फोटो दिखाने जा रहे है. जिसमे रेखा की फोटोज के बगल में एक पुरुष के रूप में महिला नजर दिखाई दे रही है. बताते चले की एक्ट्रेस की पर्सनल सेकेट्री है. ये महिला एक्ट्रेस के साथ साए की तरह 24 घंटे रहती है.

दरअसल इस महिला के साथ एक्ट्रेस के अफेयर एक आरोप लग चुका है. दरअसल ये आरोप लगाने वाले जर्नलिस्ट मोहनदीप है. जिन्होंने अपनी बुक 'Eurekha' में लिखी गईं. यह किताब उनके चरित्र पर सवालिया निशान खड़ा करती है। 'Eurekha' ने दावा किया था की इस लेडी के साथ रेखा के सेक्शुअल हैं. इस महिला का नाम फरजाना है. यह महिला पहले एक हेयर स्टायलिश थी लेकिन वो रेखा के साथ ही रहती है. दोनों 30 साल से एक साथ रह रहे हैं.


यही नहीं इस बुक में ये भी दावा किया गया था की इस महिला और रेखा के अलावा बेडरूम में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है. खैर इस बात की पुष्टि Rewariyasat.com नहीं करता है.


Next Story