बॉलीवुड

65 साल के Anil Kapoor जवान दिखने के लिए करते है सांप के खून का इस्तेमाल? एक्टर ने बताई सच्चाई

65 साल के Anil Kapoor जवान दिखने के लिए करते है सांप के खून का इस्तेमाल? एक्टर ने बताई सच्चाई
x
अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 65 साल की उम्र में भी एक्टर 33 साल के नजर आते है.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 65 साल की उम्र में भी एक्टर 33 साल के नजर आते है. एक्टर के फिटनेस और जवान दिखने के चलते आज भी हर एक एक्ट्रेस काम करने की इच्छा रखती है. अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज के युवा एक्टर भी टक्कर देने से डरते हैं. अनिल कपूर के बेहद अच्छे पिता, पति, बेटे और सभी के चहेते एक्टर हैं. अनिल कपूर एक खुली किताब की तरह हैं। उनकी लाइफ किसी से छिपी नहीं है. लेकिन आज हम अनिल के बारे में कुछ ऐसे फैक्ट्स बताने जा रहे हैं जिन्हें शायद ही आपने कभी सुना हो. आज भले ही अनिल कपूर ने देश-दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. आपको बता दे की एक्टर अनिल कपूर अरबाज़ ख़ान के शो Arbaaz Khan's talk show Pinch में पहुंचे थे. इस दौरान यूजर्स के कई सवालो का जवाब अनिल कपूर ने खुलकर दिया.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो पर अनिल कपूर खास मेहमान बनकर पहुंचे थे. जहां अरबाज ने उन्हें कहा कि लोग उनके युवा रहने के राज के बारे में जानना चाहते हैं और इसके साथ ही वो लोग अनिल कपूर के इस उम्र में भी इतने युवा दिखने पर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं.

वीडियो में एक यूज़र कहता है कि 'उन्हें ब्रह्मा जी का वरदान मिला है इसलिए वो कभी बूढ़े नहीं हो सकते वो पैदा भी जवान हुए हैं और मरेंगे भी जवान'। अन्य यूज़र ने कहा मुझे लगता है उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा रखी है। ये सारे कमेंट तो फिर भी ठीक थे, लेकिन एक फैन ने ऐसा कमेंट किया जिसे सुनकर आपकी हंसी हीं रुकेगी। फैन ने अनिल कपूर की जवानी का राज़ बताते हुए कहा, 'मुझे लगता है वो सांप का खून पीते हैं'। अपने बारे में ये सारे कमेंट सुनकर अनिल कपूर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और कहते हैं, 'ये सच है या आप लोगों ने पैसे देकर बुलवाया है? इस पर अरबाज़ कहते हैं नहीं ये बिल्कुल सच है।

अनिल ने कहा, 'वो कहावत है देने वाले ने बहुत दिया आंचल में नहीं समाए। मुझे निजी, प्रोफेशनल, आर्थिक रूप से ऊपर वाले ने बहुत कुछ दिया है और यही मदद करता है कि आप कैसे नजर आते हैं।

Next Story