बॉलीवुड

30 साल छोटी Kangana Ranaut को देख बेकाबू हो गए थे 65 साल के Anil Kapoor? पत्नी को तलाक देकर एक्ट्रेस के साथ लेना चाहते थे 7 फेरे

kangana ranaut anil kapoor
x

kangana ranaut anil kapoor 

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoo) ने खुद खुलासा किया था की वो कंगना रणौत (Kangana Ranaut) पर अपनी जान छिड़कते हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एनर्जेटिक एक्टर के रूप में जाने जाने वाले अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'वो सात दिन' से की थी. इसके बाद एक्टर ने कई हिट फिल्मे दी. आपको बता दे की अपनी उम्र से आधी उम्र के दिखने वाले अनिल कपूर आज के युवा एक्टर को टक्कर दे रहे है. अनिल कपूर ने मिस्टर इंडिया, तेजाब, राम लखन, लम्हे जैसी कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मे इंडस्ट्री को दी है और आज भी वह जादू कायम है. आज इस लेख में हम आपको अनिल कपूर से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है जिसमे एक्टर ने खुद खुलासा किया था की वो कंगना रणौत (Kangana Ranaut) पर अपनी जान छिड़कते हैं. उनकी दीवानगी इस कदर है कि वे उनके लिए अपनी पत्नी को तलाक भी दे सकते हैं.

आपको बता दे की एक्टर अनिल कपूर ने ये बात फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो में कही थी. इस शो में एक बार अनिल कपूर, कंगना रनौत और संजय दत्त एक साथ पहुंचे थे. करण जौहर ने इन सिलेब्स से सवाल किए थे लेकिन अनिल कपूर के एक जवाब ने लोगों को हैरान कर दिया था.


करण जौहर ने जब अनिल कपूर से पूछा कि उस महिला का नाम बताएं जिनके लिए वो अपनी पत्नी सुनीता कपूर को छोड़ सकते हैं। इस पर अनिल ने कंगना की तरफ इशारा किया और उनका नाम लिया. हलाकि ये सब अनिल ने मजाक में कहा था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को तो बहाना मिल गया था ट्रोल करने को. इसके बाद करण जौहर ने अनिल कपूर से कहा था कि उन्हें लगता है कि आपको चिंता करनी चाहिए।

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी है और आज भी भी कई फिल्मों में नज़र आते है. लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों में अनिल कपूर की फाइनेंशियल स्थिति बहुत ही खराब थी. लेकिन बाद में एक्टर ने काफी स्ट्रगल किया और आज एक्टर एक अलग मुकाम में है.

Next Story