बॉलीवुड

65 साल के Mukesh Ambani ने किया बड़ा ऐलान! बताया कौन होगा उनकी सम्पति का वारिस?

65 साल के Mukesh Ambani ने किया बड़ा ऐलान! बताया कौन होगा  उनकी सम्पति का वारिस?
x
मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन है.

मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन है. मुकेश अंबानी ने अपने साम्राज्य बनाने के लिए काफी मेहनत की है. अडानी के बाद मुकेश अंबानी का नंबर अमीरो की लिस्ट दूसरे नंबर में है. मुकेश अम्बानी के पास इतना पैसा है की वो देश के करोडो लोगो की किस्मत बदल सकते है. कई सालों से मुकेश अम्बानी खुद बिजनेस संभाल रहे है ऐसे में अब मुकेश अम्बानी ने ऐलान कर दिया है की अब उनकी सम्पति का वारिस विरासत को आगे लेकर जाएगा. यही कारण है कि वर्तमान समय में हर जगह मुकेश अम्बानी के ही चर्चे है.

65 साल के Mukesh Ambani ने किया बड़ा ऐलान! आकाश अम्बानी, अनंत अम्बानी और ईशा अम्बानी में ये होगा उनकी सम्पति का वारिस

मुकेश अम्बानी का देश ही नहीं विदेशो में भी नाम चलता है. मुकेश अम्बानी और उनकी फॅमिली लक्सरी लाइफ जीते है. पैसा के दमपर मुकेश अम्बानी हर चीज़ खरीदने का दम रखते है. आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी जी ने अभी कुछ समय पहले ही एक ऐसा ऐलान कर दिया है जिसके बाद से उनकी हर जगह बाते हो रही है. आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी ने अपनी सम्पति का वारिस बताते हुए ऐलान किया है और कहा है कि उनकी विरासत आगे जाकर तीन हिस्सो में बटेगी और तीन लोग उनके साम्राज्य को आगे लेकर जायेगे. मुकेश अम्बानी ने साफ़ तौर में कहा की उनके सम्पति के तीन हिस्से होंगे.


65 साल के Mukesh Ambani ने किया बड़ा ऐलान! आकाश अम्बानी, अनंत अम्बानी और ईशा अम्बानी में ये होगा उनकी सम्पति का वारिस

मुकेश अम्बानी भारत के नामी व्यापारी है. वो हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है. बताते चले की मुकेश अम्बानी के 3 बच्चे है जिनमे हर चीज़ का बटवारा किया जायेगा. मुकेश अंबानी की माने तो वो किसी भी तरह से किसी भी बच्चे के साथ गलत नहीं करेंगे. जो जितना हुनरबाज है उसे उतनी ही संपत्ति का वारिस बनाया जायेगा. मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) आकाश अम्बानी, अनंत अम्बानी और ईशा अम्बानी अब उनका साम्राज्य सम्भालेगे.

Next Story