बॉलीवुड

65 साल के Anil Kapoor को चढ़ी जवानी, 28 साल की लड़की के साथ कर डाला ये काम

65 साल के Anil Kapoor को चढ़ी जवानी, 28 साल की लड़की के साथ कर डाला ये काम
x
65 साल के Anil Kapoor को चढ़ी जवानी, 28 साल की लड़की के साथ कर डाला ये काम! 65-year-old Anil Kapoor reached youth, did this work with a 28-year-old girl

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता Anil Kapoor आज के दौर में भी काफी जवान और हैंडसम दिखते है।मौजूदा समय में 65 साल के हो गए है।लेकिन इनकी फिटनेस कोई देखकर इनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है। आज भी ये बेहद यंग लगते है।एक्टिंग के लिहाज से ये अभी शानदार अभिनय करते है फिल्मों के अलावा ये रियलिटी शो में भी यदा-कदा नजर आते हैं।

अनिल कपूर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी देखने को मिलती है। आज भी लोग इन्हें बड़े पर्दे पर देखना देखने के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं। जैसा कि इनके दौर में दर्शकों को होता था। अभिनेता से जुड़ी एक बेहद हैरतअंगेज खबर सुनने में आ रही है कि अभिनेता ने अपने से कई गुना छोटी लड़की को ऑन स्क्रीन किस करके लोगों को हैरत में डाल दिया है।आपको मालूम होगा कि अनिल ने एक शो में अपने से 35 साल की छोटी लड़की को सबकी मौजूदगी में किस किया है। सुरवीन चावला हिंदी फिल्म फिल्म इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों में से एक है।

वही जब अनिल कपूर से सवाल किया गया कि क्या वो इस सीन को फिल्माते समय थोड़ा भी नर्वस हुए थे, तो इस पर अनिल कपूर का काफी दिलचस्प जवाब मिला। उनका कहना था कि आप लोगों के लिए वो महज सीन है, लेकिन हमारे लिए वो सिर्फ हमारा काम है। मैं कतई नर्वस नहीं होता हूं क्योंकि हमें ये करने की पूरी फ्रीडम खुद चैनल प्रदान करता है । इससे ये बात तो खुलकर आती है कि अनिल कपूर को इस किस सीन को फिल्माते समय बिल्कुल भी हिचकिचाहट महसूस नहीं हुई । फिल्म की अभिनेत्री सुरवीन चावला के साथ अनिल 24 की शूटिंग के समय का ये वाकया है।

अनिल कपूर ने इस शो में अभिनेत्री के साथ और भी कई बोल्ड सीन फिल्माए हैं। अभिनेत्री के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो इन्होंने हेट स्टोरी 2 में भी कई बोल्ड सीन पहले से दे चुकी है। और दर्शक इनके अभिनय को देखकर काफी हैरत में भी थे। अभिनेत्री देखने में काफी हॉट और ग्लैमरस है। और ये बेहद जल्द और भी फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिनमें चुनिंदा फिल्मों का जिक्र करे तो.सरकारु वारी पाटा,जेजीएम – जन गण मन,सम्माथामे,विराट पर्व,कार्तिकेय 2 जैसी फिल्में शामिल है।

Next Story