बॉलीवुड

60 साल के एक्टर गोविंदा ने रचाई दोबारा शादी, माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने दी बधाई...

60 साल के एक्टर गोविंदा ने रचाई दोबारा शादी, माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने दी बधाई...
x
90 के दशक के एक्टर गोविंदा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

90 के दशक के एक्टर गोविंदा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. गोविंदा 60 के उम्र में भी काफी फिट नजर आ रहे है. गोविंदा ने मनोरंजन जगत में अपनी अलग पहचान बनाई। साथ ही मेहनत के दम पर ही वह इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन पाए। गोविंदा उन सितारों में से एक हैं, जो यह साबित करते हैं कि सफल बनने के लिए शॉर्ट कट कोई जरिया नहीं होता। अभिनेता ने जीवन में आने वाले हर उतार-चढ़ाव और परिस्थितियों का बखूबी सामना किया, यही कारण रहा कि वह ऐसे चमके कि चारों तरफ उनकी रोशनी ने प्रकाश कर दिया। दरअसल हाल ही में खबर आ रही है की बॉलीवुड के दमदार एक्टर गोविंदा ने अपनी शादी के 37 साल बाद दोबारा शादी की है. चलिए जानते है पूरा मामला...

दरअसल गोविंदा ने अपनी शादी के 37 साल बाद दोबारा शादी की है, वो भी टीवी के छोटे पर्दे पर। इस खास पल के गवाह माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी बने हैं। गोविंदा की शादी की चर्चा हर जगह हो रही है.


गोविंदा की दोबारा हुई शादी

गोविंदा अपनी हमसफर यानी पत्नी सुनीता के साथ डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे थे। वो बतौर गेस्ट शो के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बने। इस दौरान ही उनकी शादी दोबारा कराई गई, किसी नई लड़की के साथ नहीं बल्कि उनकी 37 साल की साथी यानी उनकी पत्नी से ही। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें माधुरी दीक्षित गोविंदा से कहती हैं कि उनकी शादी कब हुई इसका पता ही नहीं चला।

इस पर दुख जाहिर करते हुए गोविंदा की पत्नी सुनीता कहती हैं कि उनके पास शादी की कोई तस्वीर ही नहीं है। इसके जवाब में माधुरी दीक्षित कहती हैं कि फोटोज नहीं हैं कोई बात नहीं, लेकिन आपके पास 'डांस दीवाने' का परिवार है, दुल्हा-दुल्हन भी हैं तो आज आपकी वरमाला कराएंगे। इसके बाद सुनील शेट्टी और माधुरी वरमाला पकड़ाते हैं और फिर गोविंदा और सुनीता एक दूसरे को वरमाला पहनाकर दोबारा शादी करते हैं।

Next Story