बॉलीवुड

58 साल आमिर खान और फातिमा सना शेख ने चुपके से कर लिया निकाह? 7 फेरे भी लिए, जानिए सच

fatima_sana_shekh
x

fatima_sana_shekh

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh Ki Shadi: आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shekh) ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से पिछले साल तलाक़ ले लिया था.

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh Ki Shadi: आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shekh) ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से पिछले साल तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर अटकलें हैं. यही नहीं शादी की तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि दोनों ने शादी रचा ली है.

फातिमा और आमिर की तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है की दोनों ने निकाह कर लिया है और फातिमा अब आमिर की तीसरी बेगम बन गई हैं। हालांकि इन दावों में सच्चाई नहीं है। तस्वीरो को किसी एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से एडिट किया गया है।

यूट्यूब पर फेक व्यूज पाने के लिए कुछ शरारती तत्व ऐसी खबरें वायरल करते हैं। हालांकि आपको इन सभी खबरों पर यकीन नहीं करना चाहिए।आमिर और फातिमा की तस्वीर वायरल करते हुए दोनों की शादी का दावा किया गया था। आमिर की शादी पर एक पोस्ट जमकर वायरल हुई थी जिसमें कहा जा रहा था कि फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं।

Next Story