बॉलीवुड

58 साल के सलमान खान ने किया रेखा से शादी का ऐलान? जल्द लेंगे 7 फेरे, एक्टर ने खुद बताई पूरी सच्चाई

58 साल के सलमान खान ने किया रेखा से शादी का ऐलान? जल्द लेंगे 7 फेरे, एक्टर ने खुद बताई पूरी सच्चाई
x
Salman Khan Marriage: 58 साल सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के भाईजान कहलाते है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Salman Khan Rekha Ki Shadi: 58 साल सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के भाईजान कहलाते है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. जैसा की आप लोग जानते है की बॉलीवुड की एवर ग्रीन एक्ट्रेस कही जाने वाले रेखा (Rekha) का एक क्यूट सा वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान और रेखा के बीच की बॉन्डिंग को साफ तौर पर देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में रेखा एक्टर से पूछती हैं कि, ‘क्या आपको याद है कि पहली बार आप मुझे कहां मिले थे ? एक्ट्रेस से यह सुनते ही सलमान खान उनके पैरों में गिरकर किसी बच्चे की तरह उन्हें यह राज ना खोलने के लिए बेहद फनी अंदाज में इंसिस्ट करते हैं. यह देख रेखा खिलखिलाकर हंसने लगती हैं. इसके बाद रेखा एक्टर से पूछती हैं अच्छा आप ही बताइयेगा आपको याद है हम पहली बार कहां मिले थे ?

दरअसल, सलमान खान ने अपने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में खुलासा किया था कि उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा की वजह से अब तक शादी नहीं की है और उनकी वजह से ही वह सिंगल हैं क्योंकि वह रेखा से शादी करना चाहते थे।


रेखा अपनी फिल्म ‘सुपर नानी’ का प्रमोशन करने बिग बॉस में पहुंची थीं। इस दौरान रेखा ने शो में बताया था कि जब सलमान टीनेजर थे तब वह मुझ से प्रभावित थे। उन दिनों हम दोनों पड़ोसी हुआ करते थे और इसी वजह से जब मैं सुबह 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक पर जाती थीं तब वह साइकिल पर मेरे पीछे-पीछे चलते थे। सलमान मुझे बालकनी में खड़े होकर देखा करते थे। उन्हें तब पता नहीं था लेकिन वह मुझसे प्यार करने लगे थे।

इसके आगे रेखा ने बताया था कि सलमान खान ने अपने दोस्त के साथ मेरी योग क्लासेस भी जॉइन की। इतना ही नहीं, सलमान खान ने घर में सभी को यह तक कह दिया था कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तब मैं उस लड़की से शादी करना चाहता हूं।’ रेखा की ये बात सुनकर सलमान खान थोड़ा शर्मा जाते हैं और फिर कहते हैं कि शायद इसी वजह से मेरी शादी अब तक नहीं हुई। सलमान की इस बात पर रेखा भी मजेदार जवाब देती हैं। वह कहती हैं, ‘अब ये बोलिए शादी इसी वजह से मैंने शादी नहीं की।’

Next Story