बॉलीवुड

54 साल के Salman Khan के करीबी ने किया कंफर्म! 24 साल छोटी Pooja Hegde के साथ शादी रचाएंगे एक्टर? खान परिवार में तैयारियां शुरू

salman_pooja
x

salman_pooja

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. आज भी उनकी फिल्मों का क्रेज फैंस में देखने को मिलता है.

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. आज भी उनकी फिल्मों का क्रेज फैंस में देखने को मिलता है. जल्द ही वो फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे. बता दे की सलमान खान ने 1988 में उन्होंने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. सलमान खान की पहली फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में रेखा लीड रोल में थीं. इस फिल्म से सलमान को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई. 1989 में आई 'मैंने प्यार किया सलमान खान की पहली सफल फिल्म रही. इस फिल्म में उन्होंने प्रेम का किरदार निभाया था और भाग्यश्री के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में सलमान की मासूमियत को दर्शकों ने जमकर सराहा था. अभी हाल ही में खबर आ रही है की सलमान खान एक और रिलेशनशिप में है. खबरें हैं कि सलमान खान को उनकी नई पार्टनर मिल गई है। जी हां, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, भाईजान पूजा हेगड़े को (Pooja Hegde) को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पूजा हेगड़े की नजदीकियां इन दिनों बॉलीवुड के दबंग खान सलमान से बढ़ रही हैं।

बॉलीवुड में संगीता बिजलानी को सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड माना जाता है. सल्लू मियां को जब संगीता बिजलानी से प्यार हुआ, उस वक़्त संगीता बिजलानी उनसे ज्यादा पॉप्युलर थी, लेकिन बाद में सलमान खान का करियर संगीता बिजलानी से बहुत आगे निकल गया. सलमान खान और संगीता बिजलानी ने कुछ विज्ञापनों में काम किया और साथ काम करते हुए दोनों को प्यार हो गया. संगीता बिजलानी ने जब सलमान खान से शादी की बात की, तो शादी के लिए तैयार नहीं थे. इसी बात पर दोनों का ब्रेकअप हो गया.


इसके बाद कराची में पैदा हुई सोमी अली दबंग सलमान खान पर इस कदर फ़िदा थी कि उनसे मिलने के लिए वो 16 साल की उम्र में मुंबई आ गई. मुंबई आकर सोमी अली ने पहले मॉडलिंग और बाद में फिल्मों में काम किया, इस तरह वो सलमान खान के करीब पहुंची. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हुआ और लगभग आठ साल तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे. इस प्रेम कहानी का अंत भी गर्लफ्रेंड द्वारा शादी की फरमाइश पर ही हुआ. सोमी अली को जब ये एहसास होने लगा कि सलमान खान उनसे शादी नहीं करने वाले हैं, तो वो फ्लोरिडा चली गईं. सलमान का बुरा व्यवहार और शराब की लत इस रिश्ते के टूटने की वजह बना और सलमान खान की इस प्रेम कहानी का भी द एंड हो गया.

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम करते हुए सलमान खान और ऐश्वर्या राय करीब आ गए. सलमान खान की सभी प्रेम कहानियों में सबसे मशहूर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी थी. दर्शकों ने भी इस जोड़ी को बहुत पसंद किया. लेकिन सलमान खान अपने इस प्यार को भी संभाल न सके. दरअसल, ऐश्वर्या को लेकर सलमान इतने ज्यादा पज़ेसिव हो गए थे कि वो उन पर जरूरत से ज्यादा अधिकार जमाने लगे थे. ऐश्वर्या को बात-बात पर रोकने-टोकने लगे थे. ऐश्वर्या जिस हीरो के साथ काम करती सलमान उस पर शक करने लग जाते थे. एक बार तो वो शाहरुख खान की फिल्म 'चलते चलते' के सेट पर पहुंच गए और वहां हंगामा करने लगे. इतना ही नहीं, सलमान के कहने पर शाहरुख ने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया था. ख़बरों के अनुसार, सलमान खान एक रात ऐश्वर्या की बिल्डिंग पहुंचे, उन्होंने नशे में ऐश्वर्या का दरवाजा पीटा. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या के साथ मारपीट भी की और उनके पिता के साथ भी बुरा व्यवहार किया.

एक ट्वीट ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है। उमैर का कहना है कि सलमान और पूजा रिलेशनशिप में हैं। उमैर ने अपने ट्वीट में लिखा- ब्रेकिंग न्यूज...टाउन में नया कपल सामने आ गया है। मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है। सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने पूजा को अपनी दो फिल्मों के लिए साइन भी कर लिया है। ये दोनों आजकल साथ में समय बिता रहे हैं और सलमान के करीबी ने भी इस बात को कन्फर्म किया है। वही सलमान के करीबी ने ये भी कहा है दोनों जल्दी से शादी के बंधन में भी बंध सकते है. वही उनके करीबी की माने तो सलमान खान जल्द ही Good News देंगे.

Next Story