बॉलीवुड

57 साल के Salman Khan ने रचाई 27 साल छोटी Shehnaaz Gill से चोरी-छिपे शादी? फोटो हुई वायरल

57 साल के Salman Khan ने रचाई 27 साल छोटी Shehnaaz Gill से चोरी-छिपे शादी? फोटो हुई वायरल
x
बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी दर्शको को पहले भी पसंद आ चुकी है.

Salman Khan Shehnaaz Gill Marriage: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी दर्शको को पहले भी पसंद आ चुकी है. अभी हाल ही में शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थी. इस फिल्म में शहनाज को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. अब हाल ही में सलमान खान और शहनाज गिल की एक तस्वीर वायरल ही रही है. जिसमे दावा किया जा रहा है की दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. दोनों की शादी की ये तस्वीर देख सभी हैरान हो गए है. कई लोग ये भी कहते नजर आ रहे है की चलो 57 साल की उम्र में सलमान खान ने शहनाज गिल को अपनी दुल्हनिया बनाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर की क्या है सच्चाई इसकी जब हमने पड़ताल की तो कुछ अलग ही सच सामने आया.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) की जो तस्वीरें उनकी शादी की तस्वीरें बोल कर वायरल हो रही हैं उनकी पड़ताल करने पर पता चला है कि ये फेक न्यूज फैलाई जा रही है. ये तस्वीर में सोशल मीडिया यूजर्स ने एडिट करके सलमान और शहनाज गिल का चेहरा लगा दिया है. बता दे की ये किसी शरारती तत्व द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है. जिससे पता चलता है कि शहनाज गिल और सलमान की शादी नहीं हुई है बल्कि कुछ लोग उनके बारे में फेक न्यूज फैला रहे हैं जिसपर किसी को विश्वास नहीं करना चाहिए.


सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की भी तस्वीर हो चुकी है वायरल

बताते चले की ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले सोनाक्षी की सलमान की शादी की तस्वीर बनाकर वायरल कर दिया गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी ने तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए कहा था, आपका दिमाग सही है? क्या आपको इतना पता नहीं चल रहा कि ये तस्वीर रियल है या एडिटिड. सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है. इससे पहले एक्ट्रेस अभी हाल ही में OTT में नजर आई थी.

Next Story