बॉलीवुड

57 साल के Salman Khan ने किया कन्फर्म! 68 साल की एक्ट्रेस Rekha से रचाएंगे शादी? जानिए पूरा मामला

salman_khan_rekha
x

salman_khan_rekha

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने 27 दिसंबर को अपना 57वां बर्थडे सेलीब्रेट मनाया है.

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने 27 दिसंबर को अपना 57वां बर्थडे सेलीब्रेट मनाया है. सलमान खान के बर्थडे पार्टी में एक्टर शाहरुख खान से लेकर बड़े-बड़े सितारे शरीक हुए और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. Salman Khan को चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. एक्टर के लिए लड़कियों से लेकर कई लोग दीवाने है. सलमान खान अपनी फ़िल्मी लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. आपको बता दे की ऐश्वर्या रॉय, कटरीना कैफ से लेकर कई बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके है. टाइगर फिल्म के स्टार का जन्म 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में हुआ था.

शायद आपको पता होगा की सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच एक समय अफेयर का सिलसिला शुरू हुआ था। कहा जाता है कि दोनों के बीच फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान प्यार शुरू हुआ था। पर्दे पर ये फिल्म जबरदस्त हिट रही लेकिन रियल लाइफ में सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी फ्लॉप हो गई। सलमान उस समय ऐश्वर्या के प्यार में पागल थे और उनसे शादी करना चाहते थे। लेकिन ऐश्वर्या अपने करियर के लिए बहुत सीरियस थीं और शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती थीं। हालांकि, 2 साल की डेटिंग के बाद दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया। खैर ये तो पुरानी बात है लेकिन एक बार एक्टर सलमान खान ने खुलासा करते हुए बताया की सभी एक्ट्रेस से पहले जिस पर फिदा थे वो कोई और नहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) है.


दरअसल रेखा बिग बॉस में अपनी मूवी सुपर नानी को प्रमोट करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान रेखा ने खुद अपने शब्दों में सलमान की दीवानगी के बारे में बताया था। रेखा ने बताया था कि जब सलमान 6-7 या ज्यादा से ज्यादा 8 साल के थे, तबसे उनके पीछे पड़ गए थे । सलमान ने भी माना था कि वे जब एकदम यंग थे तो रेखा उनकी पहला क्रश थीं।

रेखा ने बताया था कि उस समय वे और सलमान पड़ोस में ही रहते थे, सुबह जब वे मॉर्निंग वॉक के लिए निकलती थीं तो किशोरवय सलमान साइकिल लेकर उनके पीछे निकल पड़ते थे। इसके बाद रेखा ने बताया कि सलमान ने तो अपने घर में भी कह दिया था कि वे शादी करेंगे तो रेखा से ही करेंगे। इसके बाद सलमान ने कहा कि यही वजह है कि मैंने आज तक शादी नहीं की है ।

Next Story