बॉलीवुड

पिता सलीम खान ने लगाई मुहर! Salman Khan रचाएंगे 48 साल की एक्ट्रेस Karishma Kapoor से शादी?

karishma_salman
x

karishma_salman

Salman Khan birthday: वायरल खबर के अनुसार Salman Khan ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) से शादी क लेकर हां कह दिया है.

सलमान खान करिश्मा कपूर शादी: जैसा की आप लोग जानते है की बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान 'टाइगर ३' में नजर आये थे. 57 साल के सलमान खान अभी तक कुंवारे है. और उनके शादी की चर्चा सोशल मीडिया में हमेशा वायरल होती रहता है. लेकिन हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

अभी हाल ही में सोशल मीडिया में तेजी से एक खबर वायरल हो रही है जिसके बाद इस न्यूज़ को पढ़ तहलका सा मच गया है. वायरल खबर के अनुसार Salman Khan ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) से शादी के लेकर हां कह दिया है. चलिए इस खबर की पूरी सच्चाई जानते है.

देश के हर कोने में सलमान खान को चाहने वाले है. ये सभी लोग जानते है की सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय के साथ रह चुका है. वैसे सलमान खान के ऊपर ऐश्वर्या ने कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. लेकिन सलमान ने इस आरोप को सिरे से नाकारा था. वही ऐश्वर्या के अलावा सलमान खान कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके है. लेकिन भाईजान की जिंदगी में अकेला रहना ही लिखा है.

बता दे की कुछ महीने पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से शादी की खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही थी. जिसके बाद पता किया गया तो सारी तस्वीरें फर्जी निकली थी. इसी तरह अब करिश्मा कपूर से भी शादी की बाते तेजी से वायरल हो रही है.

सलमान खान और करिश्मा कपूर की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की तस्वीरें इंटरनेट में अराजक तत्वों के द्वारा अदित करके डाल दिया गया था. आपको बता दे की ऐसे ही सलमान खान के तरह करिश्मा कपूर की भी शादी की खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. कई महीनो से दोनों की शादी की फ़र्ज़ी खबर फैलाई जा रही है. जब हमने इस वायरल खबर की सच्चाई जानी तो पाया की करिश्मा और सलमान खान को बदनाम करने की साजिश पहले की तरह फ़र्ज़ी लोगो की तरफ से किया जा रहा है. वही ये भी दावा किया जा है की मुंबई के बड़े होटल में शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई है. जो की बिल्कुल फ़र्ज़ी है. वही दावा किया जा रहा है की सलमान खान के पिता भी सलीम खान भी दोनों का रिश्ता कन्फर्म कर दिया है. जो खबर बिल्कुल असत्य है. यही उनकी शादी की डेट भी पूरी तरह से फ़र्ज़ी है.

सलमान खान और करिश्मा कपूर बेहद ही क्लोज फ्रैंड है. जैसा की आप जानते है भाईजान का नेचर है लोगो की हेल्प करना. सलमान खान की शादी की खबरे पूरी तरह फ़र्ज़ी है. सलमान खान ने अभी तक शादी को लेकर ऐलान नहीं किया है. खैर सलमान के फैंस चाहते है की अब सलमान खान शादी के बंधन में बंध जाये. वही एक फोटो सलमान खान और करिश्मा कपूर की तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे करिश्मा कपूर मांग में सिन्दूर लगाएं नजर आ रही है. ये खबर फोटोशॉप की मदद से एडिट किया गया है. वही सलमान खान और करिश्मा कपूर की शादी मुंबई के बड़े होटल में होने की बात हो रही है. जो बिल्कुल गलत है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है की एक्ट्रेस करिश्मा की बहन शादी की तैयारियों में जुट गई है. इस तरह की अफवाह आज नहीं बल्कि कई बड़े सितारों के खिलाफ उठ चुकी है.


Next Story