बॉलीवुड

57 साल के Salman Khan और 35 साल की Sonakshi Sinha की जयमाल की तस्वीर वायरल? जानिए

57 साल के Salman Khan और 35 साल की Sonakshi Sinha की जयमाल की तस्वीर वायरल? जानिए
x
सलमान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. जिसने कई महीनो से बवाल मचा दिया है.

बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपने करियर के उस मुकाम पर हैं जहां उनके साथ काम करने का सपना हर ऐक्टर देखता है. सलमान खान उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्होंने कॉमेडी से लेकर ड्रामा, एक्शन और रोमांस तक सभी में जबरदस्त काम किया है. अपने शानदार अभिनय से वह लोगों का दिल जितने में हमेशा ही कामयाब रहे हैं. बता दे की सलमान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. जिसने कई महीनो से बवाल मचा दिया है.

57 साल की उम्र में भी सलमान खान ने शादी नहीं की है. ऐसे में उनके फैंस हैरान रहते है की आखिरकार सलमान खान शादी कब करेंगे. दरअसल कुछ महीनो से एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे दावा किया जा रहा है की सोनाक्षी और सलमान ने शादी कर ली है.


दरअसल वायरल फोटो में सलमान और सोनाक्षी सिन्हा जयमाल डाले हुए मंडप में खड़े हैं. इस फोटो को लेकर दावा किया गया कि सलमान और सोनाक्षी ने गुपचुप शादी रचा ली है. लेकिन अगर आप इसे ध्यान से देखें तो आपको पता चल जाएगा कि इसे फोटोशॉप किया गया है.

दरअसल जब बहुत ज्यादा पड़ताल की गई तो पाया गया की ये तस्वीर असलियत में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की है. सलमान खान अक्सर अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. उनके फैंस ये जानना चाहते है की आखिरकार सलमान खान कब शादी करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो जहां सलमान, यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. वहीं सोनाक्षी का नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है.

Next Story