बॉलीवुड

57 साल के अरबाज़ खान ने कर दी हदे पार, अपने बेटे के सामने कह दी गन्दी बात....

57 साल के अरबाज़ खान ने कर दी हदे पार, अपने बेटे के सामने कह दी गन्दी बात....
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के तलाक़ को 6 साला बीत चुके है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के तलाक़ को 6 साला बीत चुके है. वही मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. अरबाज़ खान ने 15 छोटी मोडल शूरा खान से दूसरी शादी रचाई है. दरअसल अभी हाल ही में एक्टर अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने पॉडकास्ट शो 'डंब बिरयानी' शुरू किया है। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अरहान के पॉडकास्ट के अपकमिंग एपिसोड में उनके पापा अरबाज खान और सोहेल खान आने वाले हैं। अरहान ने इसका टीजर भी रिलीज किया है। इसमें अरहान के कुछ दोस्त ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए सलाह मांगी, जिस पर अरबाज ने ऐसा जवाब दिया कि आप हैरान रह जाएंगे।

रिलेशनशिप को लेकर दी ये सलाह

पॉडकास्ट के टीजर में अरहान के एक दोस्त ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की और फिर उन्होंने अरबाज और सोहेल से सालह मांगी। इस पर अरबाज कहते हैं, "तुम्हें S##X चुनना चाहिए।" इसके बाद अरहान और उनके दोस्त हंसने लगते हैं और अरबाज को थैंक्यू कहते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने भी किया कमेंट

अरहान के इस वीडियो पर मां मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने इस बात पर हंसने वाले इमोजी कमेंट किए हैं। हालांकि, फैंस की तरफ से इस पर मिक्सड रिएक्शन मिले हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि घोर कलयुग! बाप-बेटा साथ बैठकर कौन-सी बातें कर रहे हैं।

Next Story