बॉलीवुड

Happy Birthday Salman Khan: 57 साल के सलमान खान जल्द बनेगे पिता? किया बड़ा खुलासा

Happy Birthday Salman Khan: 57 साल के सलमान खान जल्द बनेगे पिता? किया बड़ा खुलासा
x
Salman Khan Birthday: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं. सलमान खान का क्रेज देश में ही नहीं विदेश में है.

Happy Birthday Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे है. बता दे की एक्टर सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं. सलमान खान का क्रेज देश में ही नहीं विदेश में है. अभी हाल ही में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दीं है. 1988 में उन्होंने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. सलमान खान को बॉलीवुड का गॉडफादर कहा जाता है. सलमान खान अपने एक अलग स्टाइल और ऐटिट्यूड के लिए जाने जाते हैं. कुछ साल पहले एक्टर सलमान खान ने शादी और खुद के बच्चे को लेकर बात की है. उन्होंने ये भी इच्छा जाहिर की कि वे जल्दी ही पिता बनना चाहते हैं.

Salman Khan बर्थडे जैसा की आप जानते है 'मैंने प्यार किया' की सफलता के बाद सलमान खान के लिए बॉलीवुड के दरवाजे पूरी तरह से खुल गए थे. इसके बाद 'सनम बेवफा', 'साजन', 'हम आपके हैं कौन', 'अंदाज अपना अपना', 'करण अर्जुन' जैसी सुपरहिट फिल्मे सलमान खान ने दीं. 'हम दिल दे चुके सनम', 'हम साथ साथ हैं', 'तेरे नाम', 'दबंग' ये फिल्में भी सलमान की बंपर हिट साबित हुईं. एक्टर के हिट फिल्मों की लिस्ट और भी लंबी है.

जैसा की आप लोग जानते है की सलमान खान बच्चो से बेहद प्यार करते है. एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया था की वो करण जौहर की तरह सरोगेसी के जरिए अब पिता बनेंगे.


रिपोर्ट्स की मानें तो एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि अब शादी करने के मूड में नहीं है. और अब उन्होंने तय किया है कि वे खान फैमिली में अपने बच्चों को भी शामिल करेंगे. इसके लिए वे जल्दी सरोगेसी का सहारा लेंगे.

एक इंटरव्यू में जब उनसे शादी की योजना के बारे में पूछा गया, तो सलमान ने कहा- "नहीं, मुझे नहीं लगता कि अभी समय खत्म हो रहा है ... लेकिन मुझे यकीन है कि जब मैं 70 साल का हो जाऊंगा और मेरा बच्चा 20 साल का होगा, तो मैं इसे बेहतर महसूस करूंगा. यही वजह है कि मैं अभी या निकट भविष्य में एक बच्चा पैदा करना चाहता हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं चाहता हूं कि मां और पिताजी मेरे बच्चे को देखें.

Next Story