बॉलीवुड

56 साल के सलमान खान बनेगे पापा, तस्वीरें हुई वायरल!

सलमान_खान_चाइल्ड
x

सलमान_खान_चाइल्ड 

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. खबर आ रही है की 56 साल के उम्र में सलमान खान पिता बनने जा रहे है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे की 2023 में उनकी शडनर फिल्म Tiger 3 रिलीज होने वाली है. हाल ही में टाइगर 3 का टीजर भी रिलीज किया गया था. इस टीजर को काफी पसंद भी किया गया. सल्लू मियां के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. सलमान खान के साथ फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आने वाले है. इन दिनों सेलिब्रिटी के द्वारा शादी की जा रही है और बच्चो को भी जन्म दिया जा रहा है. इस बीच खबर आ रही है की सलमान खान भी 56 साला की उम्र में पिता बनने की इच्छा जाहिर की है.


दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम आपको सलमान खान के बारे में कुछ बताने जा रहे है. जैसा की आप सभी लोग जानते है की 56 साल की उम्र में भी सलमान खान कुंवारे है उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. 56 साल के होने के बाद भी अब लग रहा है की सलमान खान शादी नहीं करेंगे. अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है की सलमान खान की प्रापर्टी का वारिस कौन होगा. चलिए जानते है पूरी कहानिया.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के पास लगभग 2300 करोड़ रूपए की प्रापर्टी है. दिन रात एक करके सलमान खान ने इतना पैसा और नाम कमाया है. बॉलीवुड को सलमान खान ने एक से एक फिल्मे दी है. भाई जान के फैंस दुनिया भर में फैले है. सलमान खान की एक फिल्म देखने के लिए लोग घंटो लाइन में खड़े रहना पसंद करते है. 90 के दशक से राज करने वाले सलमान खान का सिक्का आज भी बॉलीवुड में तेजी से चल रहा है.


इस आर्टिकल में अब सवाल बड़ा ये खड़ा हो रहा है की Salman Khan का उत्तराधिकारी कौन होगा. इतनी प्रॉप्रटी होने के बावजूद सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है. एक इंटरव्यू के दौरान जब सलमान खान से पूंछा गया था की आपके प्रापर्टी का बारिस कौन होगा तो उन्होंने कहा था की अगर मै शादी नहीं करता हूँ तो मेरे मरने के बाद ये सारी प्रॉप्रटी ट्रस्ट में दान कर दी जतएगी. वही सलमान खान के कुछ फैंस की माने तो सलमान खान भी आमिर खान की पत्नी किरण राव, शाहरुख खान की पत्नी गौरी, प्रियंका चौपड़ा, प्रीती जिंटा सहित कई बड़े सितारों ने सरोगेसी से बच्चा गोद लिया है. ऐसे में सलमान खान भी सरोगेसी के माध्यम से बच्चा गोद ले सकते है. खैर वायरल हुई इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बताएगा. वैसे सलमान खान ने खुलकर कुछ ऐसा नहीं बोला है.


पहले भी फ़ैल चुकी है अफवाह

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक हाल ही में सोशल मीडिया में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में सोनाक्षी दुल्हन के लिबाज में नजर आ रही है वही सलमान दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहे है. वही सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है. वायरल तस्वीर में दावा किया गया की सलमान ने शादी कर ली है. जब हमने जाँच पड़ताल किया तो पाया गया की ये फेक फोटो है. बता दे की इन दिनों तेजी से सितारों की फर्जी तस्वीरें वायरल की जा रही है. कुछ शरारती तत्वों द्वारा सितारों को बदनाम किया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान के सरोगेसी के द्वारा बच्चा गोद में लेने की खबर भी फ़र्ज़ी ही नजर आ रही है. आपको बता दे की सलमान खान के गोद में दिख रहा बच्चा उनकी बहन अर्पिता खान का है. इस तरह ये खबर भी फर्जी निकली है.

Next Story