बॉलीवुड

फैंस के सामने कुंवारे रहने वाले 56 साल के Salman Khan है शादीशुदा, दुबई की बिजनेसवुमन को बनाया है 'सीक्रेट पत्नी', 17 साल की बेटी की भी तस्वीर वायरल

फैंस के सामने कुंवारे रहने वाले 56 साल के Salman Khan है शादीशुदा, दुबई की बिजनेसवुमन को बनाया है सीक्रेट पत्नी, 17 साल की बेटी की भी तस्वीर वायरल
x
बॉलीवुड के ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान की उम्र 56 साल हो चुकी है.

Fact Cheak: बॉलीवुड के 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान की उम्र 56 साल हो चुकी है. बढ़ती उम्र के बावजूद सलमान खान आज तक कुंवारे है. बता दे की हाल ही में खबर आ रही है की सलमान खान शादीशुदा हैं और उनके बीवी-बच्चे दुबई में रहते हैं. चलिए इस बारे में पूरे विस्तार से बताते है.

बताते चले की कुछ सालो से सितारों को लगतार शिकार बनाया जा रहा है. कई लोग एक्टर को शादीशुदा बता देते है तो कई लोग फोटोशॉप से फोटो एडिट करके सोशल मीडिया में वायरल कर देते है. जिसके बाद कई लोग इस खबर को सच मान बैठते है.

दरअसल कुछ वेबसाइट्स भ्रामक हेडलाइन और व्यूज पाने के चक्कर में कुछ भी अनाप शनाप डाल देते है. और जनता उनकी वेबसाइट में ट्रस्ट भी कर लेती है. बता दे की इन दिनों कई ऐसी वेबसाइट है जो सलमान खान को शादीशुदा बता रही है. सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे एक्टर सलमान खान के साथ एक बिजनेसवुमेन बुर्का पहने नजर आ रही है. महिला काफी खूबसूरत है. ऐसे में लोग अफवाह फैलाने लगे की वो दुबई में रहने वाली सलमान खान की पत्नी है. एक्टर ने सीक्रेट तरीके से शादी कर ली है.

ऐसे ही एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'छुपा रुस्तम' . वहीं, एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, 'सलमान का डीएनए टेस्ट करवाना चाहिए'.

Next Story