बॉलीवुड

56 साल के Salman Khan पहले से है शादीशुदा, 17 साल की बेटी और बीवी की दुबई से हुई तस्वीर वायरल, जानिए पूरी सच्चाई ?

56 साल के Salman Khan पहले से है शादीशुदा, 17 साल की बेटी और बीवी की दुबई से हुई तस्वीर वायरल, जानिए पूरी सच्चाई ?
x
Salman Khan पहले से है शादीशुदा है इसका दावा किया जा रहा है.

Salman Khan की उम्र 56 साल है. बॉलीवुड में सलमान खान को दबंग खान के रूप में जाना जाता है. एक्टर ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. सलमान खान इन दिनों Tiger 3 की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में पहले की तरह फिर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ नजर आने वाली है. 56 साल की उम्र में सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है. वैसे सलमान खान ने बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस को डेट किया है. जिसमे एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय, कैटरीना कैफ सहित कई एक्ट्रेस है. लेकिन सलमान खान शादी रचाने में नाकामयाब रहे है. कुछ महीनो से एक खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है जिसमे बताया जा रहा है की Salman Khan की 17 साल की बेटी और बीवी दुबई में रहती है. जिनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी है. चलिए इन तस्वीरो के बारे में सब कुछ जानते है.

56 साल के Salman Khan अपने भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो 'पिंच 2' (Pinch 2) में पहुंचे थे. इस शो के बारे में बता दे की सोशल मीडिया के यूजर्स अपने एक्टर से सवाल पूछते है जिसे एक्टर को बारीकी से जवाब देना होता है.


56 साल के Salman Khan से सवाल की बौछारे होने लगी. इस बीच एक यूजर्स ने कुछ ऐसा लिख दिया इसके बाद शो में हड़कंप सा मचा गया. जानकारी के मुताबिक यूजर्स ने दावा किया की Salman Khan की बेटी 17 साल की है और बीवी भी. जो दुबई में रहते है. सलमान खान चोरी से शादी कर चुके है. वही यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा की 'कहां छुपा बैठा है डरपोक.

56 साल के Salman Khan शादी का कमेंट सुनकर हैरान रह गए. उन्होंने आगे कहा की मै इस बारे में कुछ नहीं बोलना चाहता. अरबाज़ खान ने कहा की गलत बात इस सवाल का जवाब देना ही होगा. Salman Khan ने आगे कहा की मुझे समझ नहीं आता लोग इतनी बकवास लाते कहा से है. यूजर्स के इस दावे के बाद जब हमारे न्यूज़ पोर्टल ने पड़ताल की तो पाया गया की ये खबर पूरी तरह बकवास है. सलमान खान पहली की तरह आज भी सिंगल ही है.

Next Story