बॉलीवुड

56 साल के मिलिंद सोनम ने खोला बेडरूम सीक्रेट, कहा- 26 साल छोटी पत्नी अंकिता से रातभर मै...

56 साल के मिलिंद सोनम ने खोला बेडरूम सीक्रेट, कहा- 26 साल छोटी पत्नी अंकिता से रातभर मै...
x
56 साल के मिलिंद सोनम ने अपनी पत्नी अंकिता के साथ बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया है.

Milind Soman and Ankita Kanwar : मिलिंद सोमन ने अपने इंटरव्यू में रात की ड्राइव को लेकर बात की और अपना बेडरूम सीक्रेट खोला है. बता दें कि मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर उनसे 26 साल छोटी हैं.

बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोनम दुनिया 56 साल की उम्र में इतने फिट है की बड़े-बड़े जवान इनके आगे ढीले पड़ जाते है. 56 साल के मॉडल मिलिंद सोनम अपनी पत्नी अंकिता कोंवर से 26 साल बड़े हैं. ऐसे में अब अभिनेता ने अपने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया है. मिलिंद सोनम ने अपनी रात की ड्राइव के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, "लोग बेहद कम ही मुझसे हमारी रात की ड्राइव को लेकर सवाल करते हैं. ये बहुत ही नॉर्मल है क्योंकि आज भी मैं उसी उम्र का खुद को महसूस करता हूं जितनी की मेरी पत्नी हैं. मैं अपनी पत्नी से ज्यादा फिजिकली फिट खुद को महसूस करता हूं."

मिलिंद सोनम का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि वो और उनकी पत्नी दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं. इस स्टार कपल की उम्र में 26 साल का अंतर है. मिलिंद जहां 56 साल के हैं तो वहीं उनकी पत्नी अंकिता महज 30 साल की है. दोनों की शादी ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं.



हालांकि अब ये जोड़ी काफी लोकप्रिय है. दोनों ही सोशल मीडिया पर आए दिन एक दूसरे के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और नेटिजंस उनकी कैमिस्ट्री के दीवाने दिखाई देते हैं


Next Story