बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान की दूसरी पत्नी बीवी शूरा खान शादी के बाद ससुराल में करने लगी हरकते....परेशान हुआ खान परिवार...

56 साल के अरबाज़ खान की दूसरी पत्नी बीवी शूरा खान शादी के बाद ससुराल में करने लगी हरकते....परेशान हुआ खान परिवार...
x
रबाज खान और शूरा खान ने पिछले महीने शादी रचा ली है. मलाइका अरोड़ा से अलग होने के करीब 6 साल बाद अरबाज की जिंदगी में शूरा दूसरी पत्नी बनकर आई हैं।

Arbaaz Khan Shura khan Ki Shadi: अरबाज खान और शूरा खान ने पिछले महीने शादी रचा ली है. मलाइका अरोड़ा से अलग होने के करीब 6 साल बाद अरबाज की जिंदगी में शूरा दूसरी पत्नी बनकर आई हैं। अरबाज खान के परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कई दोस्त और करीबी लोग शरीक हुए। अब खबर आ रही है की अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की पत्नी ने शादी के बाद ससुराल में हरकते शुरू कर दी है.

अरबाज़ खान और शूरा खान की शादी अर्पिता के घर आयोजित फंक्शन की ढेर सारी तस्वीरें सामने आई हैं।

शेयर की शादी की पहली तस्वीर

अरबाज ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, 'हमारे अपनों की मौजूदगी में मैंने और मेरी प्रेमिका आज से हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ हो चुके हैं। इस खास दिन पर आप सबके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।'

जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय तक रहीं

याद दिला दें कि शूरा से पहले और मलाइका के बाद अरबाज की लाइफ में जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय तक रहीं। कहा जा रहा था कि दोनों डेट कर रहे हैं और वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अचानक अरबाज की लाइफ में शूरा की एंट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया।

दूसरी पत्नी शूरा खान करती है खान परिवार को परेशान

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की पत्नी शूरा ने ससुराल जाते ही हरकते शुरू कर दी है. बताया जा रहा है की खान परिवार में आने के बाद रात में तेज से गाना बजाने का शौक शूरा है. जिससे खान परिवार परेशान हो जाता है.

Next Story