बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान ने दूसरी शादी के तुरंत बाद भाई सलमान से किया तगड़ा झगड़ा? दोनों के बीच हुई मारपीट....

56 साल के अरबाज़ खान ने दूसरी शादी के तुरंत बाद भाई सलमान से किया तगड़ा झगड़ा? दोनों के बीच हुई मारपीट....
x
56 साल के अरबाज़ खान ने पिछले महीने दिसम्बर 2023 में शादी रचाई थी. इस शादी में बड़े बड़े स्टार के साथ अरबाज़ खान के भाई सुपरस्टार सलमान खान भी मौजूद रहे है.

Salman Khan Arbaaz Khan Fight: 56 साल के अरबाज़ खान ने पिछले महीने दिसम्बर 2023 में शादी रचाई थी. इस शादी में बड़े बड़े स्टार के साथ अरबाज़ खान के भाई सुपरस्टार सलमान खान भी मौजूद रहे है. अरबाज़ खान ने मॉडल और आर्टिस्ट 42 साल की शूरा खान से शादी रचाई है. अरबाज़ खान की शूरा दूसरी पत्नी है. शूरा खान के घर आते ही अरबाज़ और सलमान खान की लड़ाई शुरू हो गई है.

दरअसल सलमान खान का नेटर कठोर प्रवित का है. वो अपने घर में किसी भी तरह की कोई भी बेकार चीज़े पसंद नहीं करते है. अरबाज़ खान ने बताया की भाई सलमान खान और उनकी अक्सर फाइट होती रहती है. अरबाज़ खान ने कहा की हमारी लड़ाई कई दफा होती रहती है. हमारी लड़ाई एक नार्मल लड़ाई रहती है. जो हर घर में भाइयो के बीच होती है. हम एक दूसरे से उतना ही प्यार करते है.

हम बचपन से साथ है और बड़े होने के बाद भी प्यार और झगड़ा दोनों होता रहता है. दोनों भाइयो के बीच हमेशा प्यार रहता है. सलमान खान को लेकर अरबाज़ खान ने कहा की वो कभी किसी की पर्सनल जिंदगी में नहीं घुसते है. हम पूरे घर में एक दूसरे से लिपटकर लड़ाई करते है. फिर हमारे अब्बा सलीम खान और माँ दोनों बीच में आकर लड़ाई छुड़ाते है. हमारा बचपन का प्यार आज भी मौजूद है.

Next Story