बॉलीवुड

56 साल के अरबाज खान ने 15 साल छोटी दूसरी पत्नी शौरा खान के साथ पहली ही रात कर दी ऐसी हरकत....

56 साल के अरबाज खान ने 15 साल छोटी दूसरी पत्नी शौरा खान के साथ पहली ही रात कर दी ऐसी हरकत....
x
56 साल के अरबाज खान ने 41 साल की शूरा खान से शादी रचाई है. 56 के उम्र में भी एक्टर काफी ज्यादा फिट नजर आ रहे है.

arbaaz khan and shura khan first night: हाल ही में अरबाज खान ने 15 साल छोटी शूरा खान से शादी रचा ली है. शादी के बाद दुनियाभर में अरबाज़ के ही चर्चे होते रहे है. शादी के कार्यक्रम में बड़े बड़े सेलेब्रिटी शरीक हुए है. यही नहीं शूरा और अरबाज़ खान की शादी बहन अर्पिता के घर हुई है. मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज़ खान ने शूरा से दूसरी शादी रचाई है. आज के लेख में हम आपको अरबाज़ और शूरा की पहली रात के बारे में बताने जा रहे है.

56 साल के अरबाज खान ने 41 साल की शूरा खान से शादी रचाई है. 56 के उम्र में भी एक्टर काफी ज्यादा फिट नजर आ रहे है. शूरा और अरबाज़ खान की पहली रात बेहद ही शानदार मनाई गई. भारत में पहली रात को सुहागरात कहते है. अरबाज़ खान और शूरा ने पहली रात को परिवार के साथ समय गुजारा। नई भाभी के आगमन से सलमान और साहिल खान काफी खुश नजर आये. पहली ही रात में अरबाज़ खान ने शूरा की बहुत खिचाई की. मजाक-मजाक में दोनों कप्लस काफी खुश नजर आये. हनीमून मनाने के लिए अभी हाल ही में अरबाज़ खान देश से बाहर गए हुए थे.

शादी की पहली तस्वीर अरबाज़ खान ने की शेयर arbaaz khan and shura khan ki pahli raat

अरबाज खान ने शादी के मौके पर लिखे की 'हमारे अपनों की मौजूदगी में मैंने और मेरी प्रेमिका आज से हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ हो चुके हैं। इस खास दिन पर आप सबके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।'


दोस्तों ने दी बधाई

अरबाज और शूरा के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों और करीबियों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं और कपल को आशीर्वाद दिया है।

जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय तक रहीं रिलेशनशिप में

याद दिला दें कि शूरा से पहले और मलाइका के बाद अरबाज की लाइफ में जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय तक रहीं। कहा जा रहा था कि दोनों डेट कर रहे हैं और वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अचानक अरबाज की लाइफ में शूरा की एंट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया।


Next Story