बॉलीवुड

55 साल के बॉबी देओल का छलका दर्द, कहा- नहीं देख सकता इस हालत में माँ को, बर्दास्त नहीं होता है मुझसे...

55 साल के बॉबी देओल का छलका दर्द, कहा- नहीं देख सकता इस हालत में माँ को, बर्दास्त नहीं होता है मुझसे...
x
55 साल के बॉलीवुड सुपरस्टार बॉबी देओल इन दिनों बॉलीवुड पर राज कर रहे है.

55 साल के बॉलीवुड सुपरस्टार बॉबी देओल इन दिनों बॉलीवुड पर राज कर रहे है. उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने है. हाल ही में एक्टर एनिमल फिल्म में नजर आये थे आये थे. एक्टर की अदाकारी के दुनिया भर में दीवाने है. एक्टर ने एनिमल फिल्म में भयंकर खूखार विलन का रोल किया था. जिसके बाद एक्टर की हर जगह बाते हो रही है. बॉलीवुड में बॉबी देओल के चर्चे है और हर तरफ़ उनकी बाते हो रही है. बॉबी देओल ने भरी महफ़िल में अपना दर्द ज़ाहिर किया है और अपनी माँ की कही हुई एक बात का सबसे सामने खुलासा किया है.

बॉबी देओल ने ‘एनिमल’ में विलेन ‘अबरार हक’ का किरदार निभाया है. फिल्म में उनका खतरनाक अंदाज दर्शकों को पूरी तरह इम्प्रेस कर रहा है. ‘गदर’, ‘जवान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी एक के बाद एक कई हिट फिल्में दर्शकों को देखने को मिलीं.

बॉबी देओल ने कहा कि जब मेरी माँ ने एनिमल फ़िल्म देखी तो अंत में जब रणबीर कपूर और उनकी फाइट होती है तो बॉबी देओल को रणबीर हरा देते है जिसके बाद सिर्फ़ रणबीर ही जीवित बचते है और बॉबी देओल विलन के किरदार में रहते है. आपको बता दे कि बॉबी देओल का फ़िल्म में ऐसा हाल देखकर उनकी माँ रोने लग गई और बोली कि वह दुबारा कभी भी ऐसा कोई किरदार ना निभाए.

Next Story