बॉलीवुड

52 साल के Sohail Khan ने खोला काला राज! कहा- Aishwarya Rai ने मेरे भाई Salman Khan के साथ की थी गंदी हरकते

52 साल के Sohail Khan ने खोला काला राज! कहा- Aishwarya Rai ने मेरे भाई Salman Khan के साथ की थी गंदी हरकते
x
सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. आज उन्हें चाहने वाले लाखो करोडो में है.

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. आज उन्हें चाहने वाले लाखो करोडो में है. सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में है. जैसा की आप जानते है की सलमान खान अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है. लव स्टोरी की बात होती है तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर की चर्चा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. एक वक्त था जब सलमान खान ऐश्वर्या के प्यार में इस कदर पागल थे की वो कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार थे. सलमान खान और ऐश्वर्या राय के लव स्टोरी के बाद ब्रेकअप पर सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने जो खुलासा किया था वो वाकई में हिला देने वाला था.

जैसा की आप लोग जानते है की ऐश्वर्या रॉय ने खुलेआम सलमान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था की वो उनके साथ मारपीट करते है. साथ ही किसी से बात करने पर क्रूरता की सारी हदे पार करते है. रोज-रोज आये सलमान खान की गिरते बर्ताव के चक्कर में उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था.


वही ऐश्वर्या रॉय के लगाए गए आरोप को ख़ारिज करते हुए सोहेल खान ने कहा था की वो इतनी गंदी होंगी कभी नहीं सोचा था. और उनकी सोच भी. मेरे भाई के ऊपर लग रहे इल्ज़ाम के कारण मुझे आज इंटरव्यू के खुलासा करना पड़ रहा है.

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था की सलमान खान से अलग होने के बाद जब ऐश्वर्या एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशन में थीं लेकिन उस दौरान भी वे सलमान खान के टच में थीं. सोहेल की मानें तो इस बात का पता चलते ही विवेक ओबेरॉय को काफी बुरा लगा था.

सोहेल यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने ऐश्वर्या राय के बारे में यहां तक कह दिया था कि, 'अब वो (इशारा ऐश्वर्या की तरफ था) पब्लिक में अपना रोना रो रही हैं. जब वे सलमान खान के साथ थीं तब वे कई बार हमारे घर ठीक वैसे ही आईं जैसे कोई फैमिली मेंबर आता है लेकिन क्या उन्होंने कभी इस रिश्ते को उतना सम्मान दिया ? मेरी समझ से उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया.


सोहेल खान ने कहा की उनके भाई सलमान खान ऐश्वर्या को लेकर इतना इनसिक्योर हो गए थे. भाई यह जानना चाहते थे कि ऐश्वर्या उनसे चाहती क्या हैं ? लेकिन ऐश्वर्या के इस रवैए के कारण सलमान रिलेशनशिप को लेकर श्योर नहीं हो पाए थे'.

Next Story