बॉलीवुड

52 साल की Tabu ने 25 साल छोटे एक्टर के साथ दिए बेड सीन, Kiss करते ही टूट गया था झूला, फिर दोनों की हुई थी रोंगटे खड़े करने वाली हालत

tabu ishan khatter kiss scene
x

tabu ishan khatter kiss scene

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) 52 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत और फिट है. त

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) 52 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत और फिट है. तब्बू की अदाओ के आगे आज की युवा एक्ट्रेस भी पानी भरती है. जैसा की आप जानते है की तब्बू के अजय देवगन से लेकर कई बड़े सितारों से अफेयर रहे है. फिर भी एक्ट्रेस आज तक कुंवारी है. बताते चले की एक्ट्रेस की पिछले साल एक वेब सीरीज आई थी. जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था. दरअसल इस वेब सीरीज में ऐसे ऐसे सीन्स है जिन्हे आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते है.

जैसा की आप लोग जानते है की कोरोना काल के बाद देश में तेजी से OTT PLatform में वेब सीरीज देखी जाने लगी है. OTT प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने एक से बढ़कर एक सीन दी है. इस वेब सीरीज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे,

हम जिस वेब सीरीज की बता कर रहे है उसका नाम है 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy). दरअसल ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स में आई थी. रिलीज होते ही इस वेब सीरीज ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) लीड रोल में नजर आए थे. लेकिन, इस वेब सीरीज में खास बात ये है कि 25 साल छोटे ईशान के साथ तब्बू ने जमकर किस (Kiss) किए है.


इस वेब सीरीज में तब्बू (Tabu) एक वैश्या (Prostitute) का किरदार निभाया था. वही इस वेब सीरीज में तब्बू ने जमकर अट्रैक्टिव सीन दिए हैं. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में तब्बू ने बेड सीन और किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी नही घबराई. सूत्रों के मुताबिक बताया जाता है की किस सीन झूले में आजमाएं गए थे. जिसकी वजह से झूला दोनों का वजन नहीं सह पाया था और टूट गया था. खैर दोनों को चोट नहीं आई थी. नार्मल खरोच आई थी.


Next Story