बॉलीवुड

51 साल की तब्बू ने 26 साल के लड़के के साथ रातभर किया ऐसा काम ...दरवाजा बंद कर अकेले में देखे तस्वीर

Tabu Ishaan Film
x

Tabu Ishaan Film

तब्बू (Tabbu) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 51 साल की उम्र में एक्ट्रेस अकेले जिंदगी बिता रही है.

तब्बू (Tabbu) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 51 साल की उम्र में एक्ट्रेस अकेले जिंदगी बिता रही है. उम्र बीत जाने के बाद भी एक्ट्रेस आज भी काफी फिट है. अभी हाल ही में Bollywood में तब्बू की एक फिल्म ने धमाल मचा दिया था. हद से ज्यादा बोल्ड और रोमांटिक सीन के चलते तब्बू की इस फिल्म को आप अपने परिवार के बीच नहीं देख सकते है. खबर के मुताबिक तब्बू एक वेब सीरीज में नजर आई थी. जिसमे उन्होंने अपने से उम्र के छोटे लड़के ईशान खट्टर के साथ बेहद बोल्ड सीन देते नजर आई थी.

बोल्डनेस की हद पार दी वेब सीरीज ने

माना जा रहा है कि विक्रम सेठ के नोबेल पर आधारित इस वेब सीरीज की कहानी तो वाकई शानदार है ,लेकिन इस फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दर्शकों को परोसा गया है। जोकि लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। फिल्म की कहानी का माने तो इस वेब सीरीज में तब्बू देह व्यापार करने वाली औरत की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जिसमें वो अभिनेता इशान खट्टर के साथ बोल्ड सीन करती दिख रही है। फिल्म के बोल्ड सीन को देख पाना हर किसी के बस की बात नहीं है लेकिन इस वेब सीरीज को लेकर दर्शकों में गजब का क्रेजीनेस देखा गया है। इस वेब सीरीज की कहानी असल में 25 दशक के उत्तर प्रदेश की छोटी सी झलक देखने को मिलती है। जिसमें वहां से कोलकाता की संस्कृति की झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी । आपको ये जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि इस रोचक कहानी को लिखने वाले लेखक को नोबेल पुरस्कार दिया जा चुका है।


वेश्या का रोल निभाते नजर आई तब्बू

बता दे की इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस तब्बू ने वेश्या का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री ने सिर से लेकर पैर तक काफी परिवर्तन किए हैं। जबकि बॉलीवुड कलाकार इस बात पर खास ध्यान नहीं देते कि उनका किरदार किस तरह का है, या किरदार किस पेशे का रोल निभाने के लिए मांग कर रहा है, बल्कि अभिनेता इस पर ज्यादा जोर देते हैं कि उनका किरदार लीड रोल में है या नहीं । असल मायने में ये उनके लिए काफी महत्वपूर्ण रखता है.

Next Story