बॉलीवुड

50 साल की Kashmera Shah ने खोला काला राज! कहा- कृष्णा अभिषेक से पहले बेड में मै शुरू करती हुई संबंध बनाना, फिर डॉगी स्‍टाइल में...

50 साल की Kashmera Shah ने खोला काला राज! कहा- कृष्णा अभिषेक से पहले बेड में मै शुरू करती हुई संबंध बनाना, फिर डॉगी स्‍टाइल में...
x
कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. कश्मीरा शाह ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में टीवी शो 'हेलो बॉलीवुड' (Hello Bollywood) से की थी. इसमें उन्होंने मोना डार्लिंग का किरदार निभाया था.

एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड के करियर की शुरुआत फिल्म 'यस बॉस' से किया था. उन्होंने हिन्दी फिल्म के अलावा, तमिल, तेलुगू, मराठी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. 'साजिश', 'प्यार तो होना ही था', 'हिन्दुस्तान की कसम', 'वास्तव', 'हेरा फेरी', 'जंगल', 'आंखे,' 'मर्डर', 'जहरीला' जैसी फिल्मों में कश्मीरा नजर आ चुकी हैं.

कश्मीरा शाह की अभिषेक से पहली मुलाकात साल 2005 में हुई थी. उस वक्त वो फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जयपुर में कृष्णा से उनकी मुलाकात हुई थी.

बताते चले की कृष्‍णा अभिषेक की पार्टनर एक्‍ट्रेस कश्‍मीरा शाह ने अपने बेडरूम से जुड़े सीक्रेट्स शेयर किए हैं. बोल्‍ड एक्‍ट्रेस मानी जाने वालीं कश्‍मीरा ने बताया कि बिस्‍तर पर बांए हिस्‍से पर लेटना उनका फेवरिट है.


एंटरटेनमेंट वेबसाइट टेलिचक्‍कर डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कई सीक्रेट शेयर किए हैं. सुबह बेड टी कौन बनाता है, इस सवाल के जवाब में कश्‍मीरा ने कहा कि दोनों को कॉफी पसंद है और मेड उन दोनो के लिए बनाती है.

कौन खर्राटे लेता है, इस सवाल के जवाब में कश्‍मीरा ने कहा कि कोई नहीं। कंबल को लेकर क्‍या कभी झगड़ा हुआ है? कश्‍मीरा ने बताया कि जब एसी की वजह से कमरा ठंडा हो जाता है तो कृष्‍णा लगातार कंबल खींचते रहते हैं.

कृष्‍णा और कश्‍मीरा को किस करना ज्‍यादा पसंद है या बाहों में भरना? कश्‍मीरा ने दूसरे विकल्‍प के लिए हां कहा. बेड में पायजामा पहनना या नाइट आउटफिट? कश्‍मीरा ने कहा, जो भी हो, सेक्‍सी होना चाहिए।

बेड में पहल पहले कौन करता है, कश्‍मीरा ने कहा, मैं. फेवरिट पोजिशन क्‍या है, कश्‍मीरा ने कहा-डॉगी स्‍टाइल। बेडरूम के अलावा घर की अन्‍य पसंदीदा जगह कौन सी है, कश्‍मीरा ने कहा- लिविंग रूम

Next Story