बॉलीवुड

50 साल की 'गीता मां' अपने से 12 साल छोटे लड़के को कर रही डेट? निजी तस्वीरें वायरल

50 साल की गीता मां अपने से 12 साल छोटे लड़के को कर रही डेट? निजी तस्वीरें वायरल
x
‘गीता मां’ के नाम से मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर कुछ साल पहले अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में थी.

'गीता मां' के नाम से मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर कुछ साल पहले अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में थी. आपको बता दे की टीवी शो डांस इंडिया डांस की जज और कोरियोग्राफर गीता कपूर ने बॉलीवुड की सभी फिल्मों की एक्ट्रेसेस को अपनी उंगलियों पर शूट किया है। डांस रिएलिटी शो में अगर कोई जज है जो सबसे अहम माना जाता है तो वो है गीता मां. गीता मां दुनिया के लिए भले ही एक कुंवारी बाला हों, लेकिन असल जिंदगी में उनके दिल के तार एक शख्स के साथ जुड़े हुए हैं और आए दिन उसी शख्स के साथ उनके फोटोज वायरल होते रहते हैं.

50 साल की उम्र में भी गीता कपूर कुंवारी हैं। आपको बता दें कि 50 साल की हो चुकी गीता कपूर की शादी अभी तक इसलिए नहीं हुई हैं क्योंकि, उनको अभी तक अपनी पसंद का लड़का नहीं मिला। लेकिन कुछ समय पहले एक्ट्रेस का नाम एक कोरियोग्राफर से जुड़ा था. चलिए जानते है पूरा मामला...


जानकारी के मुताबिक, गीता कपूर तस्वीरों में जिस शख्स के साथ दिख रही हैं, उसका नाम राजीव खींची है. जो पेशे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर है और कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में किस कदर डूबे हुए हैं. बता दें कि ये पहली बार है, जब उनका नाम किसी शख्स के साथ जुड़ा है. इससे पहले सबको यही लगता था कि गीता मां किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं. ऐसे में उनकी ये तस्वीरें लोगों के लिए चौंकाने वाली हैं.

Next Story