बॉलीवुड

बच्चन परिवार से रिश्ता तोड़ेंगी 50 साल की ऐश्वर्या रॉय? भांजे अगस्त्य नंदा को नहीं किया फॉलो...

बच्चन परिवार से रिश्ता तोड़ेंगी 50 साल की ऐश्वर्या रॉय? भांजे अगस्त्य नंदा को नहीं किया फॉलो...
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है.

Aishwarya Rai Agastya Nanda News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. दोनों के बीच महीने भर से तलाक की खबरें चल रही है. इस बीच कपल ने एकसाथ आकर ये साफ कर दिया कि दोनों के बीच सब ठीक है.

सोशल मीडिया में इन दिनों बच्चन परिवार छाया हुआ है. खबर आ रहे है की ऐश्वर्या की अपने ससुराल वालों से कुछ दिक्कतें चल रही हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। जहां पूरे परिवार ने उनका सोशल मीडिया पर स्वागत किया तो वहीं ऐश्वर्या राय ने ना तो कमेंट किया और ना ही उनको फॉलो किया।

अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया। जिसके बाद उनका बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटीज ने स्वागत किया। वहीं अगस्त्य के इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद उनके धड़ाधड़ फॉलोअर्स बढ़ गए। अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन, मामा अभिषेक बच्चन और नाना अमिताभ बच्चन ने कमेंट कर फॉलो करना शुरू किया। लेकिन मामी ऐश्वर्या राय कहीं से कहीं तक नजर नहीं आई।



बच्चन परिवार में कुछ तो गड़बड़ चल रही है। कई नेटिजेन्स ने यह भी कह दिया कि ऐश्वर्या राय इस परिवार में खुश नहीं हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ऐश और ससुराल वालों के बीच कुछ मनमुटाव है।'

Next Story