बॉलीवुड

49 साल की Malaika Arora को भीड़ ने घेरकर किया गलत..असहज होते हुए बोलीं एक्ट्रेस -प्लीज ऐसा मत करो....

49 साल की Malaika Arora को भीड़ ने घेरकर किया गलत..असहज होते हुए बोलीं एक्ट्रेस -प्लीज ऐसा मत करो....
x
Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. मलाइका 49 साल की उम्र में भी काफी फिट है.एक्ट्रेस इन दिनों दुबई में है. वहां वो एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची है. इवेंट होने के बाद एक्ट्रेस अपने फैंस के बीच जा पहुंची। लेकिन उन्हें नहीं पता था की उन्हें भीड़ घेर लेगी. और सेल्फी लेने के लिए गलत तरीके से घेर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मलाइका दिख रही परेशान

वायरल वीडियो में आप देख सकते है की भीड़ ने मलाइका अरोड़ा को घेर लिया है. इस बीच कुछ महिलाएं और बच्चे भी उनके साथ सेल्फी लेने को परेशान हो रहे थे. आस-पास बढ़ती भीड़ को देख मालाइका अरोड़ा हैरान हो गई. इसके बाद बॉडीगार्ड्स ने भी उन्हें चारो तरफ से घेर लिया. इस दौरान वह काफी अनकम्फर्टेबल वीडियो में मलाइका परेशान नजर आ रही है. एक्ट्रेस अपने फैंस से कहती हैं, 'आराम से,आराम से'। इसी बीच कुछ लोग सेल्फी के लिए एक- दूसरे के साथ धक्का- मुक्की करने लगे। तभी मलाइका ने कहा, 'प्लीज लेडीज को धक्का मत मारो'।



मलाइका अरोड़ा हाल ही में मूविंग इन विद मलाइका में नजर आ रही है. इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे है. वही एक्ट्रेस जल्द ही OTT की वेब सीरीज में नजर आने वाली है. जैसा की आप लोग जानते है की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. अरबाज खान से 2017 में तलाक़ के बाद एक्ट्रेस अर्जुन के रिलेशनशिप मेंहै।

Next Story