बॉलीवुड

49 साल की करिश्मा कपूर रचाने जा रही शादी? 7 फेरे की तैयारी शुरू, जानिए सच्चाई...

49 साल की करिश्मा कपूर रचाने जा रही शादी? 7 फेरे की तैयारी शुरू, जानिए सच्चाई...
x
Karishma Kapoor Ki Shadi: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणबीर और आलिया ने 2022 में शादी रचा ली थी.

Karishma Kapoor Ki Shadi: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणबीर और आलिया ने 2022 में शादी रचा ली थी. आलिया और रणबीर की शादी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी पहुंची थी. दरअसल सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी. तस्वीर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है की अगला नंबर करिश्मा कपूर का है. जल्द ही बेबो शादी रचा सकती है. वायरल फोटो में करिश्मा के चेहरे की खुशी देखने लायक है और देखकर लग रहा है जल्दी ही करिश्मा एक नए बंधन में बंधने जा रही हैं.

जानिए वजह

करिश्मा कपूर ने अपने भाई रणबीर कपूर की शादी की कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें से दो फोटो आलिया के कलीरे की रस्म का है। इन पिक्चर्स में साफ तौर पर दिख रहा है कि करिश्मा कलीरों के साथ पोज देते हुए फोटो क्लिक करा रही हैं। अगली तस्वीरे में वह खुशी के मारे चहक रही हैं क्योंकि कलीरे उन पर गिरे।

पंजाबी शादी की रस्मों में एक रस्म कलीरे की है, जिसे दुल्हन की सहेलियां लेकर आती हैं। इसे होने वाली दुल्हन की चूड़ियों में बांधा जाता है और फिर दुल्हन इसे उन सहेलियों या बहनों पर गिराती है, जिनकी शादी नहीं हुई है। यदि कलीरे किसी पर गिर जाते हैं, तो इसका मतलब है कि अगले नंबर पर उसकी ही शादी होने वाली है। करिश्मा ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है - ‘इंस्टाग्राम वर्सेस रियलिटी। कलीरा मुझ पर गिरा।’

Next Story