बॉलीवुड

49 साल की Karishma Kapoor रचाएंगी दूसरी शादी? 7 फेरे की तैयारी शुरू, जाने पूरी खबर...

49 साल की Karishma Kapoor रचाएंगी दूसरी शादी? 7 फेरे की तैयारी शुरू, जाने पूरी खबर...
x
Karisma Kapoor On Second Marriage: करिश्मा कपूर ने पहली शादी साल 2003 में रचाई थी. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Ki Shadi) के बाद उनके दो बच्चे हैं समायरा और कियान।

Karisma Kapoor On Second Marriage: करिश्मा कपूर ने पहली शादी साल 2003 में रचाई थी. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Ki Shadi) के बाद उनके दो बच्चे हैं समायरा और कियान। लेकिन साल 2014 में संजय कपूर और करिश्मा कपूर ने तलाक का फैसला लिया था. शादी के 10 साल बाद एक्ट्रेस के एक बार फिर शादी की खबर सामने आ रही है.

Karisma Kapoor Ki Shadi, Karisma Kapoor Second Marriage, Karisma Kapoor Ki Dusri Shadi Kab Hogi

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हाल में ही फैंस के साथ सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनीथिंग' (Ask Me Anything)सेशन किया। जहां उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए। इस सवाल जवाब के बीच करिश्मा कपूर ने सबसे इंट्रस्टिंग जवाब अपनी शादी को लेकर दिया। एक फैन ने पूछा क्या आप दोबारा शादी करना चाहती हैं? इस सवाल को इन्गोर करने के बजाय करिश्मा (Karisma Kapoor on Marriage) ने जवाब देना सही समझा। करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस जवाब को शेयर भी किया है।


शादी के सवाल के जवाब को देने के लिए करिश्मा कपूर ने एक कंफ्यूज लड़की का चेहरा शेयर किया। तीन तस्वीर को शेयर करते हुए आखिरकार करिश्मा कपूर ने माना कि ये डिपेंट करता है। मतलब कि दूसरी शादी करना समय और स्थिति पर डिपेंट करता है। करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली क्राइम ड्रामा 'ब्राउन' को लेकर बिजी चल रही हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में कलीरे गिरने वाली रस्म में करिश्मा कपूर पर ही ननद के कलीरे गिरे थे। पंजाबी रीति रिवाज में ऐसा माना जाता है कि जिसपर नई नवेली दुल्हन के कलीरे गिरते हैं उसकी शादी जल्दी होने की संभावना होती है। इस रस्म की तस्वीर खुद करिश्मा कपूर ने ही शेयर की थी।

Next Story