बॉलीवुड

48 साल की Karisma Kapoor का पति करता था हैवानियत पार, हनीमून में रातभर पीटा, फिर कहा- मेरे दोस्तों को भी खुश करो, छोटी बहन Kareena Kapoor ने भी बताई जीजा की काली करतूत

48 साल की Karisma Kapoor का पति करता था हैवानियत पार, हनीमून में रातभर पीटा, फिर कहा- मेरे दोस्तों को भी खुश करो, छोटी बहन Kareena Kapoor ने भी बताई जीजा की काली करतूत
x
करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने पति के ऊपर कई आरोप लगाए थे. वही छोटी बहन Kareena Kapoor ने भी कई राज खोले है.

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. भले ही एक्ट्रेस अभी फ़िल्मी दुनिया से दूर है. लेकिन 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा के आगे पीछे भी कोई एक्ट्रेस नहीं थी. राजा हिंदुस्तानी सहित एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी है. अफेयर की बात करे तो करिश्मा और अभिषेक बच्चन बेहद करीब थे. यही नहीं दोनों की सगाई हो गई थी. इसके बाद कुछ निजी मामलो के चलते दोनों का रिश्ता टूट गया था. वही अभिषेक बच्चन से रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 2003 में सिक्स्ट इंडिया के CEO और सोना ग्रुप्स के चेयरमैन संजय कपूर से शादी कर ली. लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके लिए यह शादी डरावना सपना बन जाएगी.

आपको बता दे की करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और उनका परिवार संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की रंगीनमिजाजी के बारे में कुछ नहीं जानता था. इसलिए उन्होंने संजय कपूर के बारे में कुछ बिना जाने और सोचे करिश्मा की शादी कर दी. लेकिन धीरे-धीरे संजय कपूर हकीकत सामने आने लगी है.


इस तलाक के बाद करिश्मा और संजय दोनों की तरफ से एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए गए. करिश्मा ने तो ये तक कहा कि हनीमून के दौरान संजय कपूर ने उनकी बोली लगाई थी. इतना ही नहीं करिश्मा ने ये तक कहा कि गर्भवती होने के दौरान उनके साथ फिजिकल टॉर्चर किया गया. एक्ट्रेस ने दावा किया था कि हनीमून के दौरान उनके पति उन पर अपने दोस्तों के साथ सोने का दबाव बना रहे थे. यहां तक कि उन्होंने दोस्तों के साथ करिश्मा कपूर की कीमत तक लगा दी थी. खास बात यह है कि जब करिश्मा ऐसा करने को तैयार नहीं हुईं तो संजय ने उन्हें बुरी तरह पीटा था.

संजय और प्रिया सचदेव के अफेयर की खबरें भी सामने आने लगीं. करिश्मा ने संजय से साल 2016 में तलाक ले लिया. अब संजय ने प्रिया से तीसरी शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने बताया की मुझे ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल कर दिल्ली के लोगों के बीच पॉपुलर होने का प्लान था. वहीं संजय ने आरोप लगाया था कि करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी.


Karishma Kapoor की बहन Kareena Kapoor ने अपनी बहन के साथ हुए काले कारनामे का राज खोला था. एक्ट्रेस ने कहा था की उसके जीजा ने उनकी बहन का सिर्फ पैसो के लिए इस्तेमाल किया था. यही नहीं कई बार उन्हें समझाया भी गया था. मेरी बहन के साथ जो उन्होंने किया है वो कोई किसी के साथ नहीं करता है.

Next Story