बॉलीवुड

48 साल की एकता कपूर का छलका दर्द, रोते हुए कहा- मुझे डर लग रहा है....ज़ाहिर किया भरी महफ़िल में अपना दर्द

48 साल की एकता कपूर का छलका दर्द, रोते हुए कहा- मुझे डर लग रहा है....ज़ाहिर किया भरी महफ़िल में अपना दर्द
x
छोटे पर्दे की 'क्वीन' एकता कपूर सबसे सफल और मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं.

Ekta Kapoor News: छोटे पर्दे की 'क्वीन' एकता कपूर सबसे सफल और मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं. टीवी सीरियल्स की दुनिया में उनका जलवा कई दशकों से कायम है. वह एस्ट्रोलॉजी और न्यूमरोलॉजी में काफी विश्वास करती हैं. उनके स्टारडम को अब तक कोई भी चुनौती नहीं दे पाया है. वह एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं घबराती हैं. एकता प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. एकता आज इंडस्ट्री की सबसे कामयाब फीमेल प्रोड्यूसर हैं। कहते है हर सफल इंसान के पीछे एक बड़ा संघर्ष होता है। एकता का शुरुआती सफर भी काफी मुश्किलों से भरा रहा है। एकता कपूर ने अपनी आँखों में आँसू लेकर अपना दर्द बताया है और अपने उस डर के बारे में बताया है जिससे सभी बेख़बर थे.

महाराष्ट्र में हुआ था जन्म

एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है। 7 जून 1975 में एकता कपूर का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ। पिता जितेंद्र अपने जमाने के मशहूर अभिनेता हुआ करते थे वहीं मां शोभा कपूर प्रोड्यूसर थीं। पिता के कारण बचपन में एकता का परिचय फिल्म इंडस्ट्री से हो गया था। बचपन से ही एकता अपने पिता से बेहद प्यार करती थीं। उन्हें फिल्म के सेट पर जाने की इजाजत नहीं था कि क्योंकि उनके परिवार को लगता था कि अगर एकता ने किसी हीरोइन को जितेंद्र के साथ रोमांस करते देखा तो वह कहीं अभिनेत्री पर हमला न कर दे।

एकता कपूर का छलका दर्द, ज़िंदगी का सबसे बड़ा डर

एकता कपूर ने अपनी आँखों में आँसू लेकर अपना दर्द ज़ाहिर किया है और अपने जीवन का सबसे बड़ा डर सभी को बता दिया है. एकता कपूर ने अपनी आँखों में आँसू लेकर कहा कि किसी के माता–पिता ना हो तो उसे कितना बुरा लगता है और किस मुश्किल समय से गुजरता है. आपको बता दे कि यह बात खुद एकता कपूर ने अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान बोली है. एकता कपूर ने बोला कि मुझे यह बात सोचकर ही डर लगता है कि मेरे माता–पिता नही है.

Next Story