बॉलीवुड

47 साल की एक्ट्रेस ने खोला Akshay Kumar का राज! कहा- हर GF को मंदिर लाकर करते थे ऐसा काम..

AKSHAY_KUMAR_SHILPA_SHETTY
x

AKSHAY_KUMAR_SHILPA_SHETTY

Akshay Kumar बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. 90 के दशक से अक्षय कुमार अभी तक बॉलीवुड में लगातार फिल्मे दे रहे है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. 90 के दशक से मशहूर अक्षय अभी तक बॉलीवुड में लगातार फिल्मे दे रहे है. 1990 के दशक में उनकी वक्त हमारा है, मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, सुहाग, हम हैं बेमिसाल, आंखें, मुझसे शादी करोगी, गरम मसाला, देसी बॉय्ज जैसी और भी कई फिल्में हैं जिनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों के साथ नजर आए. उनकी हेरा फेरी, भागमभाग, वेलकम जैसी मल्टीस्टारर फिल्मों को भी काफी पसंद किया गया.आपको वता दे की अक्षय कुमार अपनी फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपने निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा विवादों में रहे है. एक्टर के ऊपर एक से बढ़कर एक आरोप लगे है. अगर एक्टर के ऊपर सबसे ज्यादा किसी ने आरोप लगाया था. तो वो कोई और नहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) है.

अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं। शादी से पहले अक्षय कुमार का एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से अफेयर रह चुका है। इन दोनों के साथ ही अक्षय कुमार काफी सीरियस रिलेशन में थे लेकिन जैसे ही ये रिश्ता मुकाम पर पहुंचता, अक्षय पीछे हट गए। अक्षय कुमार ने शिल्पा के लिए ही रवीना टंडन से ब्रेकअप कर लिया था और ट्विंकल के लिए शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए.

बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी 90 के दशक में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में साथ नजर आए। साल 1997 में फिल्म इंसाफ के दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ और 2000 आते आते रिश्ता खत्म हो गया। ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाया था। कहते हैं कि शिल्पा को ट्विंकल के बारे में पता चल गया था जिससे वह बुरी तरह टूट गई थीं।


मेरा इस्तेमाल किया

शिल्पा शेट्टी और अक्षय को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता था। अलग होने के बाद शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया और जब उन्हें कोई और मिल गई तो मुझे छोड़ दिया। लेकिन वो भी आसानी से इससे नहीं निकल पाएंगे क्योंकि अतीत को इतनी जल्दी भूलना आसान नहीं है। मैं उस अध्याय को भूल चुकी हूं और मैं उनके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगी।'

सभी GF से करते थे वादा

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को भरोसे में लेने के लिए उससे झट से मंगनी कर लेते थे. वह देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई के सिद्ध विनायक मंदिर ले जाते थे और उससे वहां शांदी करने का वादा भी करते थे. लेकिन जैसे ही किसी नई लड़की पर अक्षय का दिल आ जाता था वे अपने सारे वादे और कसमें भूल जाते थे. और फिर शादी से साफ मुकर जाते थे.

अक्षय ने कबूल की थी धोखा देने की बात

'आप की अदालत' में अक्षय कुमार ने अपने बारे में कई खुलासे किए थे। रजत शर्मा ने अक्षय से उनके पुराने रिश्ते और गर्लफ्रेंड्स को लेकर सवाल किया था। जिसपर अक्षय ने कहा था कि इसमें बुराई क्या है और उन्होंने सभी सवालों के बेबाकी से जवाब भी दिए।




उनसे पूछा कि शिल्पा शेट्टी ने इल्जाम लगाया था कि मुझे आधे रास्ते में छोड़कर चले गए। इसपर अक्षय ने कहा कि उनके पास इस बात का उत्तर नहीं है। अक्षय से पूछा गया कि शिल्पा ने कहा था कि अक्षय ने धोखा दिया, चीटिंग की? इसपर एक्टर ने कहा-'हां, और।' हालांकि इसके बाद अक्षय ने कहा कि इसका उनके पास उत्तर नहीं है, इसका उत्तर वही बता सकते हैं जो आरोप लगाते हैं। मैं वो इंसान हूं जो किसी के बारे में कुछ नहीं बोलता। मैंने अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर हमेशा चुप्पी रखी है।"

Next Story