बॉलीवुड

47 साल की Shilpa Shetty का बड़ा खुलासा- 'उसने मुझे कई सालो तक इस्तेमाल किया'

47 साल की Shilpa Shetty का बड़ा खुलासा- उसने मुझे कई सालो तक इस्तेमाल किया
x
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अभी हाल ही में 'हंगामा 2' में नजर आई थी.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अभी हाल ही में 'हंगामा 2' में नजर आई थी. हालाकि ये फिल्म फ्लॉप रही लेकिन एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी सराहना मिली थी. 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' की फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दिल दे बैठी थीं। कुछ साल तक तो दोनों का अफेयर रहा, लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। 21 साल पहले एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय से मिले धोखे को लेकर अपना दर्द बयां किया था।

Shilpa Shetty ने बातचीत के दौरान खुलासा करते हुए बताया की, 'अक्षय कुमार ने मेरा कई बार इस्तेमाल किया। किसी दूसरे का साथ मिल जाने के बाद मुझे छोड़ दिया। वह इकलौते ऐसे इंसान हैं जिनसे मैं अपसेट हूं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें सब वापस मिलेगा।' हालांकि अब दोनों के बीच रिश्ता नॉर्मल मालूम पड़ता है। एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था, 'मेरा अक्षय कुमार के साथ दोस्ती का रिश्ता है। अब हमारे बीच कोई भी खटास नहीं है।'


शिल्पा के मुताबिक, मैं इसमें ट्विंकल खन्ना की कोई गलती नहीं मानती हूं और मुझे उनसे कोई शिकायत भी नहीं है। अगर किसी का पति ही उसे धोखा दे रहा है तो इसमें किसी दूसरी औरत को गलत ठहराना तो ठीक नहीं है।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को भरोसे में लेने के लिए उससे झट से मंगनी कर लेते थे. वह देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई के सिद्ध विनायक मंदिर ले जाते थे और उससे वहां शांदी करने का वादा भी करते थे. लेकिन जैसे ही किसी नई लड़की पर अक्षय का दिल आ जाता था वे अपने सारे वादे और कसमें भूल जाते थे. और फिर शादी से साफ मुकर जाते थे.

17 जनवरी 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी की थी. ये जोड़ी आज बॉलीवुड की काफी फेमस जोड़ी मानी जाती है. इस कपल के दो बच्चें भी हैं और आज ये काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Next Story