बॉलीवुड

पत्नी को गैर मर्द के साथ बिस्तर में इस हालत में देख लिए थे 47 साल के Raj Kundra, रंगे हाथों पकड़ी थी चोरी..

Shilpa Shetty Raj Kundra
x

Shilpa Shetty Raj Kundra

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी रचाई है.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. शिल्पा ने 90 के दशक में एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. शिल्पा शेट्टी के और अक्षय कुमार के अफेयर ने काफी चर्चे आज भी सोशल मीडिया में छाये रहते है. वही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी रचाई है. आपको बता दे की बिजनेसमैन राज कुंद्रा की शिल्पा शेट्टी दूसरी पत्नी है. इससे पहले एक्ट्रेस ने कविता कुंद्रा से शादी रचाई थी. आज हम आपको उनकी पहली पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) के किस्से बताने जा रहे है.

राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा जो एक अमीर बिजनेसमैन की बेटी हैं. राज और कविता की एक बेटी भी है. साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया था. खबरें थीं कि कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और अभिनेत्री को ही अपनी शादी टूटने का दोषी करार दे दिया था. यहां तक कि उन्होंने शिल्पा को मैरिज ब्रोकर तक कह दिया था.

राज का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें कहा जा कहा था कि राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को प्रेग्नेंसी में ही छोड़ दिया था. जिसके बाद एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने लंबी चौड़ी सफाई दी थी.जिसमें राज ने बताया कि उनकी एक्स वाइफ कविता को उनकी मां ने रंगे हाथ बिस्तर में पकड़ लिया था.


राज ने बताया कि मैं इस मुद्दे पर बात करके हल्का महसूस कर रहा हूं. मेरी मां और मेरी बहन ने कई बार मेरे जीजा और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. यहां 2 परिवार बर्बाद हो रहे थे और उन्होंने जरा सा भी नहीं सोचा. राज कुंद्रा ने कहा कि कविता ने उनके अंदर के जानवर को बाहर निकाल दिया था. उन्होंने कहा कि कविता से मिले धोखे को जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे क्योंकि इससे उनकी ही नहीं, बल्कि उनकी बहन की जिंदगी भी बुरी तरह से हिल गई थी.

राज कुंद्रा ने राज खोलते हुए बताया की मेरी बहन और उसका पति वंश जल्दी ही भारत लौट आए क्योंकि वहां एक घर में रहना कंफर्टेबल नहीं हो रहा था। मेरे एक्स जीजा और एक्स वाइफ का एक साथ घंटों तक रहना, एक साथ उठना-बैठना घर के सभी लोगों को खटक रहा था। इसके बाद वंश और मेरी बहन के जाने के बाद मुझे पता लगा कि कविता प्रेग्नेंट है। मैं बहुत खुश था। बच्चे की डिलीवरी के बाद कविता अजीब हरकत करने लगी। वो बाथरूम में नहाने के लिए जाती और काफी देर बाद निकलती। हमें लगा शायद डिलीवरी की वजह से हो। फिर एक दिन रोते हुए मेरी बहन का फोन आया। उसने बताया कि उसके पति के पास से उसे एक दूसरा फोन मिला है, जिस पर लंदन के नंबर से कई लवी-डवी मैसेजेस आए हैं। इसके बाद मैंने वो नंबर लिया, इसका पता लगाया कि किस टावर के करीब है। पता लगा ये तो मेरे घर के टावर के करीब ही है। इसके बाद मेरे होश उड़ गए।

मैंने बाथरूम में चेक किया तो पता लगा कि कविता के कपड़ों के बॉक्स में एक दूसरा फोन था और ये मैसेजस इसी नंबर से किए गए थे। राज कुंद्रा ने कहा कि ये जानकर उनके होश ही उड़ गए। इसके बाद उन्होंने अपनी बहन को मैसेज कर सारी कहानी बताई और कविता से अपना रिश्ता तोड़ लिया। राज ने कहा, 'कविता ने कोर्ट केस के वक्त पहले कम ही रकम की मांग की थी। मगर एक डेढ़ साल बाद मैं जब अपनी जिंदगी में शिल्पा के साथ आगे बढ़ा तो उन्होंने अपनी मांग काफी ज्यादा बढ़ा दी और शिल्पा को इस मामले में घसीट लिया।' बकौल राज कुंद्रा, कविता ने अपनी झूठी ट्रैजिक स्टोरी सुनाकर मीडिया हाउसेज से मोटी रकम ऐंठी थी।

Next Story