बॉलीवुड

46 साल के Abhishek Bachchan ने अपनी ही पत्नी Aishwarya Rai की टी-शर्ट खींचकर की ऐसी हरकत? भड़के यूजर्स ने कहा- 'ये उन्हें घसीट क्यों रहा है'

46 साल के Abhishek Bachchan ने अपनी ही पत्नी Aishwarya Rai की टी-शर्ट खींचकर की ऐसी हरकत? भड़के यूजर्स ने कहा- ये उन्हें घसीट क्यों रहा है
x
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और हैंडसम हंक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज दुनिया की मशहूर जोड़ी में से एक है.

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और हैंडसम हंक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज दुनिया की मशहूर जोड़ी में से एक है. शादी के इतने साल बाद भी दोनों की जोड़ी दर्शोकों की मनपसंदीदा जोड़ी की लिस्ट में टॉप पर हैं. बता दे की दोनों का एक-दूसरे का होना काफी मुश्किल था. दोनों की लव स्टारी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. अभिषेक का ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज करना बेहद खास था.दोनों की जोड़ी को दर्शक ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन हर जगह पसंद करते हैं. हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर अभिषेक ने बीवी संग कुछ ऐसी हरकत कर दी कि बुरी तरह ट्रोल हो गए.

बता दे की दोनों ने 20 अप्रैल, 2007 को सात फेरे लिए थे। उस वक्त की ये सबसे पॉपुलर शादी रही थी। दोनों की शादी की जगह लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी उनके बंगले प्रतीक्षा में हुई थी।


साल 2018 में एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया था कि साल 2000 में हम दोनों ने फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में साथ काम किया। उस वक्त हम दोनों सिर्फ दोस्त थे। उसके बाद फिल्म 'कुछ ना कहो' के दौरान हमारी दोस्ती गहरी हो गई। हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा का रिश्ता था। फिल्म 'उमराव जान' की शूटिंग के दौरान हमने इस नजदीकी को सीरियसली लिया। जिसके बाद मैंने ऐश को प्रपोज किया और फिर शादी कर ली।

दरअसल हाल ही में वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर प्रो कबड्डी लीग के वायरल वीडियो में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या के कई सारे फुटेज शामिल हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी टीम की जीत से एक्साइटेड अभिषेक पास में खड़ी ऐश्वर्या को टी-शर्ट से पकड़ कर खींच लेते हैं और गले लगा लेते हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या अपने कपड़े ठीक करते हुए नजर आती हैं। वीडियो में आगे दोनों बेटी आराध्या और कबड्डी की टीम के साथ मिलकर खुशी मनाते हुए भी दिख रहे हैं।

अभिषेक बच्चन का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, एक्टर बुरी तरह ट्रोल हो गए। ऐश्वर्या को इस तरह शर्ट से खींचने पर अभिषेक की हरकत पर सवाल पूछते हुए एक यूजर ने कहा, "ये उन्हें घसीट क्यों रहा है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "क्या यह हग था या लोगों के प्रेशर में किया।" ऐश की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "क्या किसी ने पहली क्लिप में नोटिस किया कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं?"

Next Story