बॉलीवुड

44 साल की Rakhi Sawant के ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान ने की खुलेआम उनकी पिटाई? एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR, सड़क पर आँसू बहाती नजर आई राखी

rakhi sawant boyfriend adil khan
x

rakhi sawant boyfriend adil khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर लाइमलाइट में रहती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर लाइमलाइट में रहती है. कभी अतरंगी कपड़े तो अजीबोगरीब बयान को लेकर राखी सावंत सुर्खियों में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस इन दिनों मैसूर के बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया खबर वायरल हो रही है ​की राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान ने एक्ट्रेस की पिटाई की है। इसके बाद एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस ने स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। इन खबरों के बीच अब राखी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर सच क्या है?

वायरल वीडियो में राखी ने कहा, 'जिस तरह की जो खबरें चल रही हैं वो पूरी तरह से बकवास है और हमारे बीच सब ठीक है। पता नहीं कौन है जो इस तरह की अफवाहें फैला रहा है, जो झूठ है? मैंने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ ​एक शिकायत दर्ज कराई है बस न ​की आदिल के। जो लोग इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं क्या उनके पास मेरी निजी जिंदगी में दखल देने के अलावा और कोई काम नहीं है?


राखी सावंत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी पुलिस स्टेशन के बाहर आती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी कहती हैं, 'मैं वॉर्निंग देना चाहती हूं सबको। मेरे और आदिल के बीच कोई आया तो तैं छोड़ूंगी नहीं। मैं अभी पुलिस स्टेशन आई थी। उन्होंने कहा इस तरह का कोई केस आया ही नहीं है। मुझे नहीं पता की लोगों को क्या मिल रहा है। ये सब झूठ बोल रहा है।' इस वीडियो में रखी काफी गुस्से में नजर आ रही हैं।

Next Story